Main SlideUncategorizedउत्तर प्रदेशउत्तराखंडखबर 50जम्मू कश्मीरट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेशवीडियोसाहित्य

लखनऊ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो सिपाही जख्मी-तीन बदमाश घायल

राजधानी पुलिस की रविवार तड़के बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। कृष्णानगर के केसरी खेड़ा अंडर पास के हुए एनकाउंटर में तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी। वहीं दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक बदमाशों ने कृष्णानगर में आरके ज्वैलर्स के यहां लूट व दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया था। बदमाशों ने रेकी कर तीन व्यापारियों के यहां लूट की योजना बनाई थी। पूछताछ में बदमाशों ने गोमतीनगर में किराना व्यापारी की हत्या व लूट तथा नाका में आइसक्रीम पार्लर के यहां लूट की वारदात को भी अंजाम देने की बात कबूल की है।

एसएसपी ने बताया कि आरके ज्वैलर्स लूट व हत्याकांड की वारदात को राजफाश करने के लिए सीओ कृष्णानगर अमित कुमार राय, सीओ आलमबाग लाल प्रताप और सीओ क्राइम दीपक कुमार सिंह को लगाया गया था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने रविवार तड़के करीब साढ़े तीन से चार बजे के बीच एक बाइक से जा रहे तीन संदिग्ध युवकों को रोकने की कोशिश की। इसपर तीनों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में तीनों के पैर में गोली लगी। बदमाशों की पहचान चौपटिया रोड सआदतगंज निवासी अजय गुप्ता उर्फ टिंकू नेपाली, गोकुल रेजीडेंसी मोहनलालगंज निवासी मोहक शास्त्री और करेहटा ऐशबाग निवासी लईक के रूप में हुई है। बदमाशों के पास एक पिस्टल, दो तमंचा और एक बाइक बरामद की गई है। मुठभेड़ में कृष्णानगर कोतवाली में तैनात सिपाही सुनील राय और आलमबाग थाने में तैनात सिपाही अखिलेश घायल हो गए।

Related Articles

Back to top button