LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार : पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने सरकारी अस्पतालों का किया दौरा मरीजों से की बात

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और हसनपुर विधायक तेज प्रताप यादव इन दिनों बिहार के सरकारी अस्पतालों का दौरा कर रहे हैं. इसी क्रम में शुक्रवार को हसनपुर जाने के दौरान उन्होंने समस्तीपुर सदर अस्पताल का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान तेज प्रताप अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचे और मरीजों से उन्हें मिलने वाली स्वास्थ्य सुविधाओं के संबंध में जानकारी ली.

साथ ही कोविड वार्ड के बाहर रह रहे कोरोना मरीजों के एटेंडेंट से अस्पताल की व्यवस्था के बारे जानकारी ली. इस दौरान छात्र आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने मरीजों के परिजनों के बीच फ़ूड पैकेट का भी वितरण किया.

एक्शन में तेज प्रताप! PMCH का दौरा कर कहा- कोरोना से लड़ाई में नीतीश सरकार  नाकाम patna rjd leader tej pratap yadav after visiting pmch hospital  attacked nitish government for failure to

समस्तीपुर सदर अस्पताल के निरीक्षण के बाद हसनपुर जाने से पहले तेज प्रताप पत्रकारों से मुखतीब हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि वे बिहार के विभिन्न अस्पतालों में जा रहें है. निरीक्षण कर रहे हैं कि कोरोना को लेकर किस तरह की व्यवस्था है. कहीं जाने के लिए निकलने पर रास्ते में पड़ने वाले सभी अस्पतालों के निरीक्षण कर लेते हैं. आज भी महुआ और हाजीपुर सदर अस्पताल का निरीक्षण किया. अमूमन सभी जगह स्थिति बहुत ही दयनीय है.

मालूम हो कि तेज प्रताप यादव शुक्रवार को हाजीपुर के सदर अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे. इस दौरान वहां की स्थिति को देखकर भड़क उठे. उन्होंने कहा कि यहां इतनी गंदगी है कि उन्हें ही रुकने का मन नहीं कर रहा है तो मरीजों की बात तो छोड़ दीजिए.

Related Articles

Back to top button