LIVE TVMain Slideजम्मू कश्मीरदेश

कांग्रेस के सत्ता में आने पर जम्मू कश्मीर में धारा 370 को करेंगे बहाल : दिग्विजय सिंह

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने धारा 370 को लेकर कहा है कि अगर कांग्रेस वापस सत्ता में आती है तो जम्मू कश्मीर में धारा 370 वापस बहाल की जाएगी. वहीं, जम्मू कश्मीर के पूर्व उपमुख्यमंत्री कवीन्द्र गुप्ता ने दिग्विजय सिंह के इस बयान को पाकिस्तान समर्थित बताया है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह द्वारा धारा 370 को ले कर दिए बयान पर जम्मू-कश्मीर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. जम्मू कश्मीर के पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंदर गुप्ता ने कहा कि दिन में सपने देखना कांग्रेस की पुरानी आदत है. उन्होंने कहा कि न नौ मन तेल होगा और ना राधा नाचेगी.

कविंदर गुप्ता ने कहा है कि दिग्विजय सिंह इस बयान से देश में गड़बड़ी फैलाना चाहते हैं और यह नकारात्मक राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि धारा 370 को जम्मू कश्मीर से कानूनी ढंग से हटाया गया.

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के चैनलो में जो चर्चा रहती है, उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक ताकतवर नेता बताया जा रहा है, जिनके साथ कांग्रेस और लेफ्ट के नेता खड़े नहीं है.

कविन्द्र गुप्ता ने कहा कि कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले जिन नेताओ की जगह जेल में है उन्हें जेल में डाला जाता है. उन्होंने कहा कि अगर वह देश के खिलाफ बात करेंगे तो उनकी जगह कहां है?

उन्होंने कहा कि कश्मीर के लोग आज शांति और अमल के माहौल में जीना चाहते हैं और वह सूफियाना माहौल में रहना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि नेता जितनी चाहे पाकिस्तान की भाषा बोलें लेकिन कश्मीर की आम जनता इन्हें समझ गई है और वह अमन बहाली का स्वागत कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button