LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020 बनी टीवी इंडस्ट्री की एरिका फर्नांडिस

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी और कसौटी जिंदगी के में शानदार एक्टिंग कर लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस हाल ही में टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020 बन गई है. बता दें कि ये लिस्ट छोटे पर्दे पर एक्ट्रेसेस की लोकप्रियता को देखते हुए एक ऑनलाइन पोल में डाले गए वोट और एक जूरी के आधार पर निर्धारित की गई है. जिसमें 20 एकट्रेस के नाम शामिल है. वहीं बाकी सभी को को पछाड़ते हुए एरिका ने इस बार पहले नंबर पर कब्जा कर लिया है. नीचे देखें सभी नाम –

  1. एरिका फर्नांडिस
  2. निया शर्मा
  3. जैस्मीन भसीन
  4. सुरभि चंदना
  5. जेनिफर विंगेट
  6. करिश्मा तन्ना
  7. सुरभि ज्योति
  8. निक्की तंबोलिक
  9. शिवांगी जोशी
  10. रुबीना दिलाइकी
  11. शहनाज गिल
  12. निमृत कौर अहलूवालिया
  13. अवनीत कौर
  14. श्रद्धा आर्य
  15. पवित्रा पुनिया
  16. अविका गोरो
  17. हिमांशी खुराना
  18. आरुषि चावला
  19. दिव्या अग्रवाल
  20. प्रियंवदा कांत

बात करें एरिका की तो वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और इस लिस्ट में नंबर वन आने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर सभी का शुक्रिया अदा करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है. एरिका ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि, इसके लिए और अधिक आभारी नहीं हो सकता. टाइम्स की इस लिस्ट में होना ही बहुत बड़ी बात है. धन्यवाद @timesofindia और प्यार के लिए सभी EjFians. #कृतज्ञता #प्रेम #धन्य #ericafernandes #ejf”.

Erica Fernandes becomes TV Most Desirable Women 2020

वर्कफ्रंट की बात करें तो एरिका एक बार फिर बहुत जल्द कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के सीजन 3 में सोनाक्षी बोस के रोल में नजर आने वाली है. इस शो में उनके शाहीर शेख और सुप्रिया पिलगांवकर भी दिखाई देंगे. वहीं फैन्स भी एक बार फिर अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को इस रोल में देखने के लिए काफी एक्साइटिड है. बता दें कि इस सीजन में देव और सोनाक्षी के बीच मतभेद दिखाया जाना वाला है. बताते चलें कि पिछले साल एरिका इस लिस्ट में चौथे नंबर पर थी.

Related Articles

Back to top button