LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

टीवी अभिनेत्री टीना दत्ता सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें खूब हो रही वायरल

उतरन फेम टीना दत्ता इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. कारण हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा उनकी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें. हाल ही में टॉपलेस मल्‍टीकलर का शॉर्ट्स पहनकर ट्रोल हुए

‘उतरन’ की इच्छा एक बार फिर से सिजलिंग अंदाज में नजर आई हैं. तस्वीर में वह अकेले नहीं है बल्कि अपने फेवरेट ‘सिम्बा’ के साथ नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस की ताजा तस्वीरों ने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

उतरन की इच्छा टीना दत्ता ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर अपनी दमदार वापसी करते हुए अपने बोल्ड अवतार फैंस को दिखाया है. टीना हाल ही में ब्लैक कलर की मोनोकोनी के साथ लॉग मैचिंग बूट्स पहने नजर आ रही हैं.

अपने लुक्स को सिजलिंग अवतार देने के लिए उन्होंने बालों को खुला छोड़ा हुआ है.तस्वीर में टीना के साथ उनका पपी सिम्बा के साथ हैं, जो सोफे पर बैठे पोज दे रहा है.

टीना ने कैप्शन में लिखा- ‘मैं हर रविवार के ऐसा होने की उम्मीद करती हूं.’ इसके साथ उन्होंने ये बताया कि उनकी इस तस्वीर को उनके फेवरेट खन्ना साहब ने खींची है. इसके साथ उन्होंने अपने पपी सिंबा को के प्रति प्यार जाहिर किया है.

Uttran, Tina Dutta, Tina Dutta Bold Look, Tina Dutta in Black Monoconi, Social Media, Viral Post, टीना दत्ता

टीना का इस अवतार में देखने के बाद एक बार फिर से इंटरनेट का पारा हाई हो गया है. तस्वीर पर आश्का गोराडिया ने फायर इमोजी शेयर किया है. वहीं तस्वीर को क्लिक करने वाले अमित खन्ना ने प्यार जताया है. ‘इच्छा’ के फैंस भी उनकी हॉटनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Related Articles

Back to top button