LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेशबिहार

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने लालू प्रसाद यादव से की मुलाकात

बिहार में जारी सियासी उठापटक के बीच उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से दिल्ली में मुलाकात की है. दिल्ली में दोनों नेताओं की ये मुलाकात संभवत: मीसा भारती के दिल्ली स्थित सरकारी आवास में हुई है.

इस मुलाकात के बाद अखिलेश ने एक फोटो भी सोशल मीडिया में शेयर की है. अखिलेश ने इस फोटो के साथ लिखा है कि दिल्ली में माननीय लालू प्रसाद यादव जी से मिलकर उनके स्वास्थ्य-लाभ की सकारात्मक प्रगति जानी। हम सब की तरफ़ से उनको स्वस्थ और सक्रिय जीवन की शुभकामनाएँ!

मालूम हो कि चारा घोटाला से जुड़े मामले में जमानत पाने के बाद लालू प्रसाद यादव अभी दिल्ली में ही स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं. उनसे मिलने विभिन्न दलों समेत राजद के कई नेता भी दिल्ली जा रहे हैं.

बिहार में जारी सियासी हलचल के बीच लालू प्रसाद से मिले अखिलेश यादव, शेयर की  तस्वीर akhilesh yadav meets rjd chief lalu prasad yadav at delhi bramk

बीते 11 जून को लालू ने दिल्ली में ही अपना जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया था. लालू के साथ अखिलेश की ये मुलाकात शिष्टाचार वार्ता के साथ-साथ यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी अहम मानी जा रही है. मालूम हो कि लालू प्रसाद का मुलायम सिंह यादव के परिवार से व्यक्तिगत संबंध है और दोनों एक दूसरे के रिश्तेदार भी हैं.

Related Articles

Back to top button