LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

कोरोना से होने वाले मौत के आंकड़ों को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

कोरोना से होने वाले मौत के आंकड़ों को लेकर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार के आंकड़ों पर सवाल उठाया है. उन्होंने दावा किया है

कि कोरोना से मौत को लेकर मोदी सरकार ने जो आंकड़ा दिखाया है हकीकत में मौत उससे कहीं ज्यादा है उन्होंने कहा कि सरकार मोते के आंकड़ों को छिपा रही है. कोरोना से होने वाली मौत के आंकड़ों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्ष के नेताओं के निशाने पर हैं.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा देश में दूसरी लहर के दौरान कोरोना संक्रमण की वजह से 20 लाख लोगों की मौतें हो चुकी है. मोदी सरकार का आंकड़ा वास्तविकता से काफी दूर है.

सरकार मौत का सही आंकड़ा छुपा रही है. किसी भी राज्य में ICMR की ओर से जारी गाइडलाइंस फॉलो नहीं किया जा रहा है. हर जिले में मौत के आंकड़े छुपाए जा रहे हैं

मोदी सरकार पर हमला बोतले हुए ओवैसी ने कहा कि द इकोनॉमिस्ट के अनुसार जितनी मौतें दिखाई जा रही है, सही आंकड़ा इससे छह गुणा ज्यादा है, मगर मोदी सरकार इसे मानना नहीं चाहती है.

ओवैसी ने कहा कि मोदी सरकार को आम जनता की तकलीफ से कोई लेना देना नहीं है. कितने बच्चे अनाथ हो चुके हैं, वे समझना नहीं चाहते हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान मोदी सरकार नाकाम रही है. सरकार वैक्सीनेशन में भी नाकाम रही है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार चाहती है कि सिर्फ उनकी झूठी तारीफ हो.

Related Articles

Back to top button