LIVE TVMain Slideउत्तराखंडदेश

मसूरी में कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले लोगों का किया जबरदस्ती कोरोना टेस्ट

मसूरी में कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले लोगों और बिना मास्क के बाजार में घूम रहे लोगों पर पुलिस द्वारा चालान ना करके सभी का आरटी-पीसीआर टेस्ट कर सबके नाम पते नोट किये जा रहे हैं.

जिससे कि लोगों में कोरोना संक्रमण को लेकर जागरूकता के साथ कोविड के नियमों की जानकारी दी जा सके. मसूरी में कोरोना संक्रमण को लेकर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग द्वारा संयुक्त रूप से कार्रवाई की जा रही है.

रविवार को माल रोड पर बिना मास्क के घूम रहे लोगों को पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा संयुक्त रूप से कार्रवाई कर आरटी-पीसीआर टेस्ट किये गए. वहीं, सभी लोगों से माल रोड मास्क पहनकर घूमने के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का भी हर हाल में पालन करने का आग्रह किया गया.

मसूरी स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों द्वारा मसूरी पिक्चर पैलेस चौक पर कैंप लगाकर लोगों को प्रदेश सरकार द्वारा जारी कोविड नियमों के साथ कोरोना संक्रमण के बचाव को लेकर मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में जागरूक किया.

वहीं, मालरोड में बिना मास्क के घूम रहे लोगों का जबरदस्ती आरटी. पीसीआर का टेस्ट करवाया गया, जिसे लेकर पुलिस और लोगों के बीच में नोकझोंक भी हुई. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने कहा कि सरकार द्वारा लगातार कोरोना संक्रमण को लेकर नियम बनाये गए हैं,

जिसके तहत घर से बाहर निकलते हुए मास्क के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, परन्तु मसूरी में बाहर से आए पर्यटक कोविड के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए दिख रहे हैं.

जिसको लेकर रविवार को पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा कोविड के नियमों का उल्लंघन करने वालों का आरटी-पीसीआर टेस्ट किया जा रहा है.

वहीं, रविवार को दो दर्जन लोगों के टेस्ट कर उनके नाम पते नोट किये गए हैं, जिससे कि अगर किसी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होती है तो उसपर नियमानुसार कार्रवाई की जा सके.

Related Articles

Back to top button