LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेश

मुरादाबाद जिले में अवैध शराब के गोदाम में दम घुटने से मौत

यूपी के मुरादाबाद जिले में बड़ी घटना घटी है. अवैध शराब के गोदाम में दम घुटने से चार लोगों की मौत हो गई. मृतकों में अवैध शराब का धंधा करने वाले शख्स राजेंद्र सैनी, उसके दो बेटे और एक नौकर है.

पड़ोसियों के मुताबिक राजेंद्र सैनी लगभग एक साल पहले अवैध शराब की तस्करी के आरोप में पकड़ा गया था, लेकिन जेल से आने के बाद वह दोबारा अवैध शराब का धंधा कर रहा था.

राजेंद्र अपने घर के अंदर ही बने बेसमेंट में शराब बनाने का काम कर रहा था. चार लोगों की मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.

ये घटना डिलारी थाना इलाके के राजपुर केसरिया गांव की है. एक साथ चार लोगों की मौत की खबर के बाद गांव में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो राजेंद्र सिंह के घर के तहखाने में राजेंद्र सिंह के साथ ही उसके दोनों बेटों और एक नोकर की लाश पड़ी थी.

पुलिस ने चारों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुरादाबाद भेज दिया. मौके पर खुद एसएसपी पवन कुमार फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचे और छानबीन शुरू करा दी.

ग्रामीणों का कहना है कि एक साल पहले राजेंद्र सिंह के पास 250 पेटी अवैध शराब बरामद हुई थी, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया था. अब जेल से बाहर आने के बाद वह फिर अपने ही घर में अंदर अपने तहखाने में बेटों के साथ अवैध शराब बनाने का काम कर रहा था उसी की गैस से यह हादसा हुआ है.

Related Articles

Back to top button