LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला तीसरी सालगिरह को कर रहे एन्जॉय

बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने एक दिन पहले अपनी शादी की तीसरी सालगिरह को एन्जॉय किया. दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक सुंदर पोस्ट शेयर किया है.

अभिनव शुक्ता ने रुबीना की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें विश किया जबकि रुबीना एक थ्रोबैक वीडियो शेयर विश किया. हालांकि रुबीना ने कई तस्वीरें भी शेयर की जिसमें वह अभिनव से वीडियो कॉल के जरिए बात करते हुए नजर आ रही हैं.

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला एक-दूसरे बेहद प्यार करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं, दोनों के बीच काफी मतभेद और दरारें थीं. इसका खुलासा रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 के एक एपिसोड में किया था.

बाद में इसकी पुष्टि अभिनव ने भी की. रुबीना का कहना था कि उन दोनों के बीच लगातार झगड़े और बहस हो रहे थे. कई चीजों को लेकर टकराव हो रहे थे. रुबीना दिलैक ने कहा था

कि उन्होंने अभिनव के साथ मिलकर फैसला किया था कि जब तक वह दोनों बिग बॉस 14 में हैं, दोनों एक-दूसरे को वक्त देंगे. शो से बाहर होने के बाद दोनों अलग हो जाएंगे.

लेकिन शो के दौरान एक-दूसरे के बीच अंडरस्टैंडिंग बढ़ी और दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आए. शो में दोनों करवाचौथ और वेलेंटाइन डे भी सेलिब्रेट किया और आखिरकार दोनों अब साथ रह रहे हैं. दोनों ने अलग होने वाले फैसले का विचार छोड़ दिया.

रुबीना दिलैक ने कुछ घंटे पहले दो और वीडियो शेयर किए हैं. एक वीडियो किसी सेट पर का है, जहां उनकी एनिवर्सरी के मौके पर उन्होंने डिलिसियस केक काटा. इसके अलावा उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया.

इस वीडियो में वह अपनी बहन ज्योतिका दिलैक के साथ हैं. ज्योतिका ने उनकी एनिवर्सरी के मौके पर एक केक बनाया. जिसे काटने के बाद रुबीना उसे खाते हुए नजर आ रही हैं.

Related Articles

Back to top button