LIVE TVMain Slideजम्मू कश्मीरदेश

उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों के साथ चल रही मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. सुंबलर इलाके के शोकबाबा जंगल में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ज्वाइंट ऑपरेशन अभी भी जारी है.

ये ऑपरेशन उस वक्त शुरू हुआ जब सुरक्षाबल शोकबाबा जंगल में सर्च ऑपरेशन चला रहे थे. उसी दौरान जंगलों में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी.

जवाब में सुरक्षाबल भी फायरिंग कर रही है. जंगल में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली है. फिलहाल अतिरिक्त सुरक्षाबल बुलाकर पूरे इलाके की घेराबंदी करने की कोशिश की जा रही है.

एक दिन पहले उत्तरी कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के दो आतंकी मारे गए थे. आतंकियों ने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया था. इसके उलट उन्होंने सुरक्षाबलों पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं.

पुलिस ने कहा तलाशी अभियान के दौरान, आतंकवादियों को बार-बार आत्मसमर्पण करने का मौका दिया गया. हालांकि, उन्होंने आत्मसमर्पण करने के बजाय संयुक्त तलाशी दल पर अंधाधुंध गोलियां चलाई, जिसके जवाबी कार्रवाई में मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में, लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए और उनके शव घटनास्थल से बरामद किए गए

Related Articles

Back to top button