LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

ताहिरा कश्यप और करण कपाड़िया ने किया अक्षय कुमार और ट्विंकल के घर लंच

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना शानदार होस्ट हैं. रविवार को उन्होंने अपने दोस्तों ताहिरा कश्यप और प्रोड्यूसर तनुज गर्ग लंच पर बुलाया. इस दौरान उनके साथ ट्विंकल के कज़िन ब्रदर और एक्टर करण कपाड़िया भी मौजूद थे. तनुज ने इस शानदार लंच की तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं..

तनुज ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें ट्विंकल खन्ना खाने की टेबल के पास पोज करती दिख रही हैं. उनके सामने टेबल पर खूब सारा लजीज़ खाना रखा हुआ है. इसके अलावा उन्होंने एक

और तस्वीर शेयर की जिसमें वो ट्विंकल समेत आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप और एक्टर करण कपाड़िया भी दिखाई दे रहे हैं. ये सभी लोग काफी एंजॉय करते दिख रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CRxkT02LbDe/?utm_source=ig_embed&ig_rid=54bf3d93-9a25-4bd6-9545-6fdeeebf7639

इन तस्वीरों में अक्षय कुमार के खूबसूरत घर की झलक भी देखी जा सकती है. तनुज ने इन्हें शेयर करते हुए कैप्शन लिखा. ‘#अद्भुत # प्यारे दोस्तों के साथ रविवार’. इसके साथ उन्होंने ताहिरा कश्यप, करण कपाड़िया और ट्विंकल खन्ना को शुक्रिया कहते हुए टैग किया.

उन्होंने एक तस्वीर अभिनेता अक्षय कुमार के साथ भी शेयर की जिसके साथ शानदार कैप्शन लिखा. उन्होंने कहा कि ‘कुछ रिश्ते आपके दिल को पॉजिटिविटी से भर देते हैं..प्यार और आशावाद..’

ताहिरा कश्यप और ट्विंकल खन्ना में काफी अच्छी बॉन्डिंग है ये पहली बार नहीं है जब वो ट्विंकल के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखी हों. कोरोना लॉकडाउन के दौरान भी ताहिरा, आयुष्मान, तनुज और ट्विंकल को साथ टाइम बिताते देखा गया था.

Related Articles

Back to top button