LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

मिशन 2022 को लेकर तैयारियों में जुटी बीजेपी सांसदों की बुलाई बैठक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ होंगे शामिल

मिशन 2022 को लेकर तैयारियों में जुटी बीजेपी अब पूरी तरह से चुनावी मोड में आ चुकी है. यही वजह है कि पिछले दिनों लखनऊ में संघ के बड़े पदाधिकारियों के साथ सरकार और

संगठन की समन्वय बैठक के बाद बुधवार को दिल्ली में यूपी के सांसदों की बैठक बुलाई गयी है. दो दिनों तक चलने वाली इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल हो सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक शाम को मुख्यमंत्री दिल्ली के लिए रवाना हो सकते हैं.

यूपी के सांसदों के अलावा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, संगठन मंत्री सुनील बंसल, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह भी मौजूद रहेंगे. दिल्ली में होने वाले इस मंथन में यूपी की गद्दी को बचाने की रणनीति तय तो होगी.

वहीं आने वाले दिनों में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के लखनऊ दौरे से भी जोड़कर देखा जा रहा है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आगामी 7-8 अगस्त को लखनऊ दौरे पर रहेंगे. इस बीच नड्डा 2022 के चुनाव को लेकर सरकार के मंत्रियों से लेकर संगठन के पदाधिकारियों के साथ भी बैठकें करेंगे.

लेकिन इसके पहले नड्डा दिल्ली में यूपी के सांसदों के जिम्मेदारी तय कर देना चाहते है. जिससे लखनऊ में होने वाली बैठकों में विधायकों के टिकट और मंत्रियों के काम काज से लेकर अन्य मुद्दो पर विस्तृत चर्चा होगी.

उधर दिल्ली में होने वाली बीजेपी सांसदों की बैठक समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “भाजपा आज अपनेयूपी के सांसदों से यूपी की दुर्दशा व दुर्गति का हाल दिल्ली बुलाकर पूछ रही है.

इससे पता चलता है कि दिल्ली तथा लखनऊ में कितनी दूरी है. भाजपा चाहे कितनी भी बैठकें कर ले पर अब जनता इन्हें उठाकर और हटाकर ही दम लेगी. आंकलन बाद में और (झूठी) तारीफ़ पहले, वाह रे भाजपा.”

Related Articles

Back to top button