LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

जालिमा कोका कोला पिला दे सांग में नोरा फतेही ने लगाए जबरदस्त ठुमके

बॉलीवुड अदाकारा नोरा फतेही परस्टार अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. नोरा फतेही की अदाएं इन दिनों दिलों में आग लगाने के लिए काफी हैं,

ऊपर से अगर उनका डांस देखने को मिल जाए तो फैंस की चांदी हो जाती है. हिना रहमान का किरदार निभाने वाली नोरा फिल्म में जोरदार ठुमके भी लगाने वाली हैं.

फिल्म का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग जालिमा कोका कोला की वीडियो रिलीज हो गया है. गाने में नोरा के जोरदार ठुमकों के देख फैंस में अब फिल्म देखने के लिए खलबली मच गई है..

नोरा फतेही का नया गाना ‘जालिमा कोका कोला पिला दे’ को श्रेया घोषाल ने गाया है. इस गाने के बोल वायु ने लिखे हैं और गाने को टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया है. इस गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा ने नीले रंग की शॉर्ट स्लिट स्कर्ट और टॉप पहना हुआ है. साथ ही हाथों में चूड़ियां और ज्वैलरी में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इस गाने में नोरा धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं.

जय देवगन की फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने जा रही है. ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

फिल्म में अजय देवगन के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, एमी विर्क, नोरा फतेही और शरद केलकर लीड रोल में होंगे. फिल्म की कहानी साल 1971 भारत-पाक युद्ध पर भारतीय वायुसेना की जांबाजी पर आधारित है.

नोरा के वर्कफ्रंट की बात करें को वह हाल ही में ‘छोड़ देंगे’ सॉन्ग में नजर आई थीं. इससे पहले नोरा ‘नाच मेरी रानी’ सॉन्ग में दिखाई दी थीं, जिसको उनके फैंस ने काफी पसंद किया था.

Related Articles

Back to top button