LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर हो रही वायरल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान की बेटी व मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आए दिन अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर सारा अली खान की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिन्हें उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

सारा के शेयर करते ही उनके नए फोटोशूट की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं, इन तस्वीरों में सारा ने ब्लैक कलर का ड्रेस पहना हुआ है. एक बार फिर सारा के दिलकश अदाओं पर फैंस फिदा हो गए हैं.

महज 5 घंटे पहले शेयर की गई इन तस्वीरों को लगभग 13 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और फोटोज पर जमकर कमेंट भी आ रहे हैं.बता दें, सारा आए दिन अपने इंस्टा पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और अपने पोस्ट के जरिए लोगों को अपना अपडेट भी देती रहती हैं.

काम की बात करें, तो सारा अली खान अपनी अगली फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष अहम रोल निभा रहे हैं. फिल्म 6 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

इसके अलावा, वे विक्की कौशल के साथ आदित्य धर की फिल्म ‘द इमोर्टल्स ऑफ अश्वत्थामा’ में दिखाई देंगी.वहीं, सारा अली खान को लेकर एक रिपोर्ट में दावा किया गया है

कि आनंद एल राय ने उनकी अगली फिल्मों में से एक के लिए सारा अली खान से संपर्क किया है. फिल्म क टाइटल ‘नखरेवाली है, जिसमें सारा मुख्य भूमिका निभाती नजर आ सकती हैं.

इस फिल्म में मुख्य भूमिका विक्की कौशल के भाई सनी निभा सकते हैं. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय नहीं बल्कि राहुल सांकल्या करेंगे. इससे पहले सनी 2019 की फिल्म भांगड़ा पा ले में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा सनी जल्द ही फिल्म शिद्दत में भी नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ राधिका मदान होंगी.

Related Articles

Back to top button