LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

इजाबेल कैफ की लेटेस्ट फोटोज ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

कैटरीना कैफ की बहन इजाबेल कैफ की फोटोज इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इन फोटोज में कैटरीना की बहन इजाबाल काफी ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं.

इजाबेल की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं, लेकिन सबसे खास बात जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है वो है उनकी ड्रेस.इजाबेल के इस ड्रेसिंग सेंस को काफी पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि इस फोटो को अब तक एक हजार से ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं. इजाबेल कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो नए-नए फोटोशूट करवाती दिखाई देती हैं

और अपने फैन्स के साथ उन फोटोज को शेयर करना नहीं भूलती हैं.कुछ दिन पहले इजाबेल कैफ ने बोहीमियन बिकनी और हाईवेस्ट मैक्सी स्कर्ट में फोटोशूट कराया था.

फोटोज में उन्होंने लॉन्ग प्रिंटेड स्कर्ट के साथ प्लंच नेकलाइन टॉप को कैरी किया हुआ है. इजाबेल कैफ फोटोज में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. एक फोटो में देखा जा सकता है कि वो लकड़ी का सहारा लेकर कैमरे में पोज देती दिखाई दे रही हैं.

इस फोटोशूट के अलावा एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी कई फोटोज, वीडियो और स्टोरी से अपने फैन्स का मनोरंजन करना बिल्कुल नहीं भूलती हैं.

इससे पहले एक्ट्रेस ने नाव पर बैठकर नेचर की सुंदरता का आनंद लेते हुए एक फोटो साझा की थी. खूबसूरती के मामले में इसाबेल अपनी बहन कैटरीना से कम नहीं हैं

सात बहनों में सबसे छोटी इजाबेल को भी अक्सर बहन कैटरीना के साथ मुंबई में स्पॉट किया जाता है. अब सबको इजाबेल के सिल्वर स्क्रीन डेब्यू का बहुत इंतजार है.

Related Articles

Back to top button