LIVE TVMain Slideदेशमध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश में आया लड़की से रेप मामला

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले से चौंकाने वाली खबर है. यहां एक लड़के ने जावरा की युवती के साथ न केवल रेप किया, बल्कि करोड़ों के कैश और गहने भी ले लिए.

आरोपी ने युवती से 1 करोड़ से ज्यादा का कैश, करीब 3 किलो सोना और 15 किलो चांदी के जेवरात ऐंठ लिए. ब्लैकमेलिंग का ये खेल 2019 सें जारी था. पुलिस ने मामला दर्ज आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस की पूछताछ में युवती ने बताया कि आरोपी निशित उर्फ मयूर बाफना से उसकी मुलाकात साल 2019 में इंदौर में हुई. उस वक्त युवती इंदौर से MBA कर रही थी. चूंकि, आरोपी लड़की के घर से कुछ ही किलोमीटर दूर रहता है इसलिए दोनों की दोस्ती हो गई. ये सिलसिला चलता रहा और लड़की पढ़ाई के बाद घर चली गई.

लड़की ने पुलिस को बताया- मार्च 2019 में निशित जावरा में मेरे घर आया. उस वक्त हम दोनों अकेले थे. निशित अपने साथ कोल्ड ड्रिंक लाया था. उसने वो मुझे पिलाई. उसे पीने के बाद मैं बेसुध हो गई.

निशित ने मेरा रेप किया और मेरी आपत्तिजनक तस्वीरें ले लीं. इसके बाद वह मुझे ब्लैकमेल करने लगा और मैं बदनामी के डर से उसे घर की तिजोरी से रुपए और गहने लेकर देने लगी. लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपी पहले से ही शादीशुदा है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने युवती को ये भी सिखाया कि वह घर के लोगों से कैसे रुपए ले सकती है. आरोपी के कहने पर युवती ने घरवालों से तंत्र-मंत्र से कैश और गहने डबल करने की बात कही.

एक दिन किसी काम से जब लड़की के भाई और पिता ने तिजोरी खोली तो वे खाली तिजोरी देखकर दंग रह गए. जब उन्होंने युवती से कड़ाई से पूछताछ कि तो उसने सारा मामले का खुलासा कर दिया.

इसके बाद युवती कि शिकायत पर जावरा सिटी पुलिस ने आरोपी निशित बाफना के खिलाफ रेप सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. खबर है कि आरोपी के कई दोस्त भी इस खेल में शामिल थे.

युवती ने बाकायदा लाखों रुपए बैंक अकाउंट में ट्रांसफर किए, जिसकी डिटेल उसने पुलिस को भी दे दी है. रतलाम पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी के मुताबिक युवती की फरियाद पर आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म, ब्लैकमैलिंग एवं अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

Related Articles

Back to top button