LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

क्या अभिनेत्री निधि भानुशाली बिग बॉस 15 के मेकर्स ने किया अप्रोच ?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू के किरदार में नजर आने वालीं निधि भानुशाली अक्सर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. खासतौर से इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट को लेकर.

हालांकि काफी समय से निधि भानुशाली खबरों से दूर थीं लेकिन अब अचानक फिर से उन्हें लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. खबर है कि निधि भानुशाली को बिग बॉस 15 के मेकर्स ने अप्रोच किया है. और वो इस शो का हिस्सा बन सकती हैं.

भले ही मीडिया में इस तरह की खबरें हों लेकिन फिलहाल निधि भानुशाली की तरफ से इन्हें कन्फर्म नहीं किया गया है ऐसे में ये महज अटकलें भी हो सकती हैं. फिलहाल इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता.

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मेकर्स ने उन्हें शो में आने के लिए अप्रोच किया है. वैसे हो सकता है कि इतने बड़े प्लेटफॉर्म को निधि हां कह दें क्योंकि फिलहाल वो किसी शो में नजर नहीं आ रही हैं.

आपको बता दें कि निधि भानुशाली ने 2019 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कह दिया था जिसके बाद इस शो में सोनू के रोल में पलक सिधवानी की एंट्री हुई थी.

पलक को भी इस रोल में काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं बात करें निधि की तो निधि हाल ही में अपने रोड ट्रिप को लेकर काफी खबरों में छाई रहीं. अपने खास दोस्त और अपने पेट डॉग के साथ लंबी छुट्टियों पर निकली निधि भानुशाली ने कई राज्यों में रोड के जरिए घूमी थीं.

बात करें तारक मेहता का उल्टा चश्मा की तो 28 जुलाई को शो ने 13 साल पूरे कर लिए हैं. ये इकलौता कॉमेडी शो है जो इतना लंबा बिना रुके चलता जा रहा है. और इसकी फैन फोलोइंग बढ़ती ही जा रही है. वो भी तब जब शो के कई पुराने कलाकार शो को अलविदा कह चुके हैं.

Related Articles

Back to top button