LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

बरेली में एक बुजुर्ग की लाश पेड़ से लटकी मिलने से चारो तरफ फैली सनसनी जाने क्या है मामला ?

फरीदपुर थाना इलाके के नौगवां गांव में एक बुजुर्ग ने फांसी का फंदा गले में डालकर अपनी जान दे दी है. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग ने आत्मग्लानि में फांसी लगाई है.

दरअसल, दो दिन पहले छेड़छाड़ के आरोप में बुजुर्ग की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी थी. पुलिस ने बुजुर्ग के शव को कब्जे में ले लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

60 वर्षीय हरीश गुप्ता पर दो दिन पहले 10 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा था. आरोप है कि बुजुर्ग ने पड़ोस में रहने वाली बच्ची का हाथ पकड़ लिया था.

इस घटना के बाद बच्ची के परिजनों ने बुजुर्ग की जमकर पिटाई कर दी थी. इसके अलावा उसके खिलाफ थाने में शिकायत भी दी थी. हरीश गुप्ता के परिजनों ने बच्ची के घरवालों पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है.

वहीं, इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. फिलहाल पुलिस अफसर इसे आत्महत्या ही मान रहे हैं.

एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि दो दिन पूर्व हरीश गुप्ता के खिलाफ फरीदपुर थाने में छेड़छाड़, पास्को एक्ट और एससीएसटी एक्ट में एफआईआर दर्ज करवाई गई थी. आज उनका ही शव पेड़ से लटका मिला है.

Related Articles

Back to top button