प्रदेशबिहार

बिहार: घर से आ रही थी दुर्गंध, पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोला तो रह गई दंग

झगड़ा हुआ तो नाराज पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की गला दबाकर हत्या कर दी और शव पर तेजाब डालकर जलाने का प्रयास किया और उसके बाद उसे बोरे में बंद कर घर में एक कोने में रख दिया और घर में ताला बंदकर प्रेमी के साथ चली गई। 

Loading...

जब घर से लाश की दुर्गंध निकलने लगी तो रविवार सुबह लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा तो दुर्गंध के मारे नाक बंद कर किसी तरह बोरे को खोला तो उसमें से सड़ी हुई लाश बरामद हुई।घटना मधुबनी जिले के सकरी थानान्तर्गत रहिका प्रखंड की मकसूदा पंचायत के माली भयटोली की है जहां पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिल पति की हत्या कर दी। फिर उसकी लाश को बोरी में बंद कर घर में छिपा घर में ताला बंदकर फरार हो गई।  

मृतक उमेश पासवान (उम्र 42 वर्ष)के पिता जोगिन्दर पासवान के बयान पर मामले की प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस नरपतिनगर, कनकपुर निवासी महिला के प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

दर्ज प्राथमिकी मुताबिक उमेश पासवान नेपाल के ईंट भट्ठा पर मजदूरी करता था और वहीं पत्नी संग रहता था।करीब एक माह पूर्व पत्नी से झगड़ा होने पर उमेश माली भयटोली स्थित अपने गांव चला आया था।

बीते शुक्रवार को नेपाल से उसकी पत्नी भी पहुंच गई और उसी रात अपने प्रेमी संग मिलकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और फिर एसिड शरीर पर डालकर लाश को नष्ट करने का प्रयास किया। पति के शव को उसने बोरी में डाल घर की किवाड़ आगे से बंद कर दी और फरार हो गई। रविवार सुबह लाश की गंध फैलने पर लोगों ने पुलिस  को सूचना दी और मामले का पता चल सका है।

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close