Main Slideप्रदेशबिहार

जेटली ने इंदिरा गांधी को बताया हिटलर, कांग्रेस का पलटवार…

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को लेकर वित्त मंत्री अरूण जेटली द्वारा फेसबुक पर की गई टिप्पणी से राजनीति गर्म हो गई है। बिहार कांग्रेस विधायक दल के नेता सदानंद सिंह ने कहा है कि जेटली को इंदिरा गांधी की नहीं, नरेंद्र मोदी की तुलना हिटलर से करनी चाहिए। जबकि, प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने कहा कि कि देश के लिए प्राणों की आहुति देने वाली इंदिरा गांधी के प्रति ऐसी टिप्पणी से मानसिक दिवालियापन साबित करता है।

सदानंद बोले: वाजपेयी ने दी थी दुर्गा की उपाधि

सदानंद सिंह ने कहा कि वित्त मंत्री अरूण जेटली ने फेसबुक पर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को लेकर अनाप-शनाप लिखा है। उन्हें मोदी को हिटलर कहना चाहिए था, क्योंकि महज चार वर्ष के शासनकाल में मोदी सरकार ने देश के लोकतांत्रिक ढांचे को कमजोर कर दिया है। जेटली शायद भूल गए हैं कि कभी सर्वमान्य भाजपा नेता और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने इंदिरा गांधी को दुर्गा की उपाधि दी थी।

देश में अघोषित आपातकाल

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि इंदिरा गांधी की सरकार में आपातकाल के दौरान जो सख्ती हुई वह प्रावधानों के मुताबिक थी। लेकिन, मोदी सरकार के चार वर्ष के शासन में अघोषित आपातकाल देश के दौरान लोगों पर जो सख्ती हुई है उसके बारे में भी जेटली को अपनी पोस्ट में विचार व्यक्त करने चाहिए थे। आज देश का युवा, किसान, महिलाएं और दलित पिछड़े वर्ग के लोग सरकार की नकारात्मकता  की वजह से हताश हैं। जनता मौन नहीं रहेगी। आगामी चुनाव में मोदी सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकेगी।

Related Articles

Back to top button