वीडियो

VIDEO: टाइगर श्रॉफ के ‘रेडी टू मूव’ डांस सॉन्ग ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

बॉलीवुड के मशहूर डांस, एक्शन और फिटनेस के लिए जानने वाले टाइगर श्रॉफ इन दिनों सुर्खियों में हैं. टाइगर श्रॉफ का नया एलबम ‘रेडी टू मूव’ का डांस सॉन्ग बीते गुरुवार को रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग को अरमान मलिक ने अपनी आवाज दी है और अरमान के भाई अमल मलिक ने कम्पोज किया है. इस डांस सॉन्ग को भूषण कुमार की टी-सीरीज के द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. इस टी-सीरीज म्यूजिक लेवल को ‘प्रोव्ल एंथम’ नाम से संबोधित किया गया है. 

टाइगर श्रॉफ सॉन्ग ‘रेडी टू मूव’ में कुछ नए बॉलीवुड और हिप-हॉप डांस के लेटेस्ट ट्रैक में नजर आ रहे हैं. और यह सॉन्ग पार्टी नंबर में कुछ ईडीएम बीट पर दिख रहा है. इस सॉन्ग वीडियो में टाइगर डांस के साथ स्टंट करते हुए दिख रहे हैं. पूरे डांस सॉन्ग में ज्यादातर स्टंट के साथ बॉक्सिंग पंच पर पैर और हाथ से पंच करते नजर आ रहे हैं. टाइगर श्रॉफ ने इस सॉन्ग में डांस स्टेप में बॉडी फिटनेस ले जुड़ी स्टेप्स दिया है और अपने इंस्टाग्राम पर भी इसका वीडियो शेयर किया है. साथ ही यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी ले वायरल हो रहा है. टाइगर के इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ 68 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पंसद किया है.

https://www.instagram.com/p/Bm3Gwu6nhnR/?taken-by=tigerjackieshroff

टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में नजर आने वाले हैं. टाइगर के साथ इस फिल्म में तारा सुतरिया और अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म अगले साल मई में रिलीज हो रही है. इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. साथ ही यशराज फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस फिल्म में टाइगर से अपोजिट में मशहूर डांस एक्टर ऋतिक रोशन के साथ बहुत जल्द दिखने वाले हैं. इसी के साथ टाइगर 10 सिंतबर को अपनी ‘एक्टिव क्लॉथस’ लॉन्च करेगा. जिसकी लॉन्च डेट को इस ‘रेडी टू मूव’ डांस सॉन्ग में दिखाया गया है.

आप भी देंखे वीडियो- 

Related Articles

Back to top button