जम्मू कश्मीर

जम्मू कश्मीर: बारूद की सुरंग में विस्फोट, एक जवान शहीद एक घायल

जम्मू कश्मीर में दो जगह विस्फोट होने से एक जवान शहीद हो गया है, जबकि एक अन्य घायल हो गया है. एक न्यूज़ एजेंसी के अनुसार उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में  नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास अलग-अलग भूमिगत विस्फोटों में दो सेना के जवान घायल हो गए थे.

Loading...

जिसमे से एक जवान ने अस्पताल में दम तोड़ दिया है, जबकि दूसरे जवान का इलाज किया जा रहा है.एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में गश्त के दौरान हुए विस्फोट में निहाल गोरांग नामक जवान घायल हो गया. उन्होंने बताया कि गोरांग को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उनकी मौत हो गई.

रक्षा मंत्रालय ने बयान जारी करते हुए कहा है कि जब जवान केरन सेक्टर में सामान्य गश्त कर रहे थे, उसी समय ये विस्फोट हुए. एक अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए कहा है कि “एक विस्फोट गोगलदरा इलाके में हुआ और दूसरा बलबीर चौकी के समीप हुआ, घायल जवान को  अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है” आपको बता दें कि शुक्रवार को घाटी के बारामुला जिले में आतंकियों ने एक वन विभाग के कर्मचारी की हत्या कर दी थी, मृतक की पहचान 38 वर्षीय अहमद मलिक के रूप में हुई थी. 

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close