Main Slideउत्तराखंडप्रदेश

उत्तराखंड: भाजपा विधायक ठुकराल ने सरेआम महिला दरोगा से की अभद्रता, वीडियो वायरल

भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल का विवादों से नाता छूटने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला विधायक का सीपीयू की महिला दरोगा से उलझने का है। गुस्से में तमतमाए दरोगा को विधायक बदतमीज कहते सुने जा रहे हैं। इधर, एसएसपी ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

Loading...

शनिवार को वायरल हुआ वीडियो सीपीयू की महिला दरोगा से जुड़ा है। दरोगा ने शुक्रवार को बिना हेलमेट पहने और शराब पीकर बाइक चला रहे राजू को रोका था और चालान किया था। इसके बाद विवाद होने पर सीपीयू कर्मी युवक और उसकी पत्नी को थाने ले आए थे।

राजू की पत्नी ने सीपीयू कर्मियों पर मारपीट का आरोप मढ़ा था। युवक की पैरवी में कई लोगों के साथ विधायक ठुकराल भी पहुंच गए थे। थाने में विधायक ठुकराल और महिला दरोगा के बीच तकरार हो गई थी।
 

पहले भी विवादों से रहा है नाता

इसी तकरार का किसी ने मोबाइल से वीडियो बना लिया था। वीडियो में विधायक दरोगा को बुरी तरह से लताड़ लगा रहे हैं। इस मामले में विधायक ठुकराल ने कहा कि उन्होंने केवल महिला दरोगा को डांटा था। कोई अभद्रता नहीं की थी।

इधर, एसएसपी डॉ. सदानंद दाते ने बताया कि दरोगा ने बाइक सवार राजू के खिलाफ दी तहरीर में विधायक की ओर से अभद्रता का जिक्र किया था। इसे भी विवेचना में शामिल किया गया है। अगर जांच में कोई चीज गलत पाई जाती है तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस ने कोतवाली में राजू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close