Main Slideदेशबड़ी खबरमनोरंजन

Bigg Boss 13: पहले हफ्ते ही नोकझोंक , एक फैसले से इस कंटेस्टेंट के खिलाफ हुए सारे घरवाले

रविवार से बिग बॉस सीजन 13 का आरम्भ हुआ। और सोमवार से ही बिग बॉस के घर में काफी नोक झोंक देखने को मिली। वही बिग बॉस 13 के चौथे दिन घर के अंदर काफी हंगामा देखने को मिला। शो में सिद्धार्थ शुक्ला और एंकर शेफाली बग्गा के बीच काफी नोक-झोंक देखने को मिली। जिसके बाद ही घर में आधे से ज्यादा लोग शेफाली के खिलाफ होते नजर आए। चौथे दिन ‘बिग बॉस हॉस्पिटल’ में टीम बी यानी पारस अरोड़ा की बारी थी। शानदार टास्क के बाद पारस की टीम ने जीत हासिल की।

टास्क खत्म होते ही सिद्धार्थ शुक्ला और न्यूज एंकर शेफाली बग्गा की जोरदार लड़ाई देखने को मिली। दरअसल इन दोनों की लड़ाई की वजह ‘बिग बॉस हॉस्पिटल’ टास्क के दौरान आरती के बारे में निजी खुलासा करना था। शो में सिद्धार्थ शुक्ला शेफाली से उसी बात को लेकर भिड़ जाते हैं और दोनों के बीच लड़ाई होनी शुरू हो जाती है। इस दौरान शेफाली सिद्धार्थ को ये तक बोल देती हैं कि आप अपनी हद में रहें, आप होते कौन हैं मुझे मेरी हद बताने वाले।

जिसके बाद जवाब में सिद्धार्थ बोलते हैं- तुम हमसे ऐसे कैसे बात कर सकते हो।’ इस पर शेफाली कहती हैं- ‘इधर उधर निठल्ला घूमता रहता है, बकवास कर रहा है, मैं तेरे से डरती हूं क्या’। इस बहस के बीच में ही शेफाली के एक शब्द को सिद्धार्थ गाली समझ लेते हैं और ज्यादा भड़क जाते हैं। इसके बाद दोनों की बहस और तेज हो जाती है। गौरतलब है कि ‘बीबी हॉस्पिटल’ टास्क के दौरान आरती सिंह को शेफाली बग्गा और शहनाज ने खूब खरी-खोटी सुनाई थी, जिससे आरती फूट-फूट कर रोने लगीं थीं।

इसी को लेके शेफाली ने सिद्धार्थ और आरती को लेकर भद्दे कमेंट भी किए थे। वहीं बिग बॉस में चौथे दिन घर की क्वीन यानी रानी को लेकर भी काफी बखेड़ा खड़ा हो गया । बिग बॉस सभी घरवालों से आपसी सहमति से घर की क्वीन चुनने को बोलते हैं। ऐसे में घर में मौजूद आधे से ज्यादा घर के सदस्यों का वोट देवोलीना भट्टाचार्य के पास जाता है।

बता दें कि शेफाली खुद घर की क्वीन बनने के लिए अपना नाम आगे रखती हैं। जिसके बाद से विवाद बढ़ जाता है और शेफाली की वजह से घर की क्वीन के लिए आपसी सहमति नहीं बन पाती है। शेफाली के इस फैसले के बाद घर में मौजूद सभी लोग उनके खिलाफ हो जाते हैं। बिग बॉस में मौजूद हर एक सदस्य शेफाली को सुनाने लगता है। अब ये लड़ाइयाँ तो बिग बॉस के कई सीज़न्स से होती आरही है। अब देखना दिलचस्प होगा की ये नौकझोंक किस हद तक जाती है।

Tags

Related Articles

Live TV
Close