देशप्रदेश

जौनपुर में बदमाशों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय से सटे आभूषण की दुकान से लाखों की लूट

जौनपुर: बदमाशों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय से सटे आभूषण की दुकान से गुरुवार की रात लाखों का आभूषण व नकदी लूट लिया। इस दौरान दस राउंड हवाई फायरिग कर दहशत का माहौल बना दिया। विरोध करने पर असलहे के बट से प्रहार कर व्यवसायी का सिर फोड़ दिया। सूचना मिलने पर एसपी समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

Loading...

नगर के सिविल लाइंस में पुलिस अधीक्षक कार्यालय व मियांपुर पुलिस चैकी से सटे श्रीमहालक्ष्मी ज्वेलर्स की दुकान है। रात करीब नौ बजे जब दुकान बंद करने की तैयारी चल रही थी तो तीन मोटरसाइकिलों से छह की संख्या में बदमाश दुकान में घुस गए। इस दौरान दस राउंड हवाई फायरिग कर भयभीत कर आभूषण व नगदी लूट लिया। दुकान में रखे सोने व चांदी के आभूषण को उठा ले गए। व्यवसायी सुरेश सेठ ने विरोध करते हुए चिल्लाया तो बदमाश असलहे के बट से प्रहार कर उनका सिर फोड़ दिया।

घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे बेखौफ होकर लाइन बाजार की ओर भाग निकले। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बदमाश मुंह बांधे और हेलमेट लगाए हुए थे। इस दौरान लोगों की भीड़ जुट गई। लूट की सूचना पर पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल व्यवसायी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वीआइपी इलाके में सरेबाजार हुए वारदात से लोगों में दहशत व्याप्त है। घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक रवि शंकर छवि ने कहा कि छह की संख्या में आए बदमाश शोकेस में रखे आभूषण उठा ले गए। कितने की लूट हुई यह व्यवसायी की तहरीर के बाद ही पता चल सकेगा। देररात आइजी वाराणसी के भी आने की चर्चा होती रही।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close