Main Slideदेशबड़ी खबर

पिता ने चुपके से घर में लगा दिया कैमरा, अगले ही दिन बेटी को ऐसी हालत में देख रह गया सन्न

एक शर्मनाक घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।सुल्तानपुर में एक घर में पति-पत्नी और बेटी रहती थी।पिता एक व्यापारी,बेटी दसवीं की छात्रा और माँ गृहिणी थीं।कुछ दिनों से व्यापारी के घर से रोजाना पैसे गायब हो रहे थे।उसने कई बार अपने घर वालो से पूछा लेकिन कुछ भी पता नहीं चल रहा था।आखिरकार व्यापारी ने मज़बूरी में अपने ही घर में सीसीटीवी कैमरा लगा दिया।

अगले दिन कैमरे में पिता ने बेटी को ऐसी हालत में देखा कि उसे खुद पर यकीन नहीं हो रहा था।बेटी को बुलाने पर हकीकत सामने आई,उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।व्यापारी को यकीन ही नहीं हो रहा था कि उसकी बेटी यह काम कर सकती है।

अगले दिन जब फिर से पैसे गायब हो गए,तो व्यापारी ने सीसीटीवी फुटेज रिकॉर्ड की जांच की,वह विश्वास नहीं कर सका कि उसकी आँखों ने क्या देखा था।उसने देखा कि उसकी बेटी तिजोरी से पैसे निकाल रही थी और गिनती कर रही थी। इसके बाद उन्होंने बेटी को अपने पास बुलाया और पैसे चुराने का कारण पूछा।लड़की ने रोते हुए बताया कि उसके स्कूल में 12 वीं के एक छात्र ने धोखे से उसका वीडियो बना लिया है,जिसे वह इंटरनेट पर डालने की धमकी दे रहा है।ऐसा करने के बदले वह पैसे मांगता है।लड़की ने बताया कि कई बार पैसे देने के बाद भी वह बार-बार पैसे मांग कर धमकी दे रहा है।

Cctv

छात्रा को ब्लैकमेल करने वाले युवक ने छात्रा से पहले 50 हजार रुपये लिए।इसके बाद 25 हजार और 50 हजार रुपये और लाने को कहा।लड़की के पिता ने करेली थाने के निवासी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है ।लड़की के मुताबिक,आरोपी ने अब तक छात्रा से एक लाख से अधिक रुपए ले चुका है।इसके अलावा और पैसे मांग रहा था।पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है और उस लड़के को पकड़ कर जेल भेज दिया गया है।

Tags

Related Articles

Live TV
Close