जब निरहुआ ने आम्रपाली से कहा-गोरी तोहार कमर लचकउवा, तेजी से हो रहा वायरल

जब निरहुआ ने आम्रपाली से कहा-गोरी तोहार कमर लचकउवा, तेजी से हो रहा वायरल

भोजपुरी फिल्मों में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और दिनेशलाल यादव निरहुआ की जोड़ी बेजोड़ मानी जाती है। उनके बीच की केमिस्ट्री को देखकर लगता है कि इनसे बेहतर जोड़ी कोई और हो ही नहीं सकती। वैसे आजकल भोजपुरी सिनेमा में जहां भी नजर डालें, यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली का ही बोलबाला है।  

आम्रपाली का पवन सिंह के साथ डेब्यू सांग ‘राते दिया बुताके’ तो कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुका है। इन दिनों आम्रपाली और निरहुआ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर फिर से वायरल हो रहा है। भोजपुरी फिल्मों की हिट जोड़ी दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी एक बार फिर तहलका मचाने को तैयार है।

इन दोनों की जोड़ी को लोग जितना स्क्रीन पर पसंद करते हैं उतना ही इन्हें लोग ऑफ स्क्रीन भी पसंद करते हैं। इसका सबूत हम सबके सामने है यह वीडियो, जो इस वक्त इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

यह वीडियो ‘निरहुआ चलल लंदन’ का है जो खूब वायरल हो रहा है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है जिसके फैंस ने काफी पसंद भी किया है। जहां एक तरफ निरहुआ की बिहार में काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं तो वहीं आम्रपाली ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है। 

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन का गाना ‘गोरी तोहार कमर लचकउवा का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर में दोनों की केमेस्ट्री जबरदस्त है। बता दें इस गाने की शूटिंग के वक्त का वीडिया आम्रपाली दुबे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था।

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था- लंदन में इस वक्त कड़ाके की ठंड पड़ रही है। अब फैंस को गाने की रिलीज का इंतजार है। पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही ‘निरहुआ चलल लंदन’ के निर्माता सोनू खत्री हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर चंद्रा पंत हैं। फिल्म की शूटिंग चार मुंबई, नेपाल और लंदन सहित कई देशों में हुई है।

You Might Also Like