मुजफ्फरनगर : बुर्का पहनकर शोरूम पहुंचीं 3 महिलाएं, 50 लाख रुपये के गहने लेकर हुईं फरार

मुजफ्फरनगर : बुर्का पहनकर शोरूम पहुंचीं 3 महिलाएं, 50 लाख रुपये के गहने लेकर हुईं फरार

मुजफ्फरनगर में गुरुवार शाम को चोरी की वारदात से सर्राफा व्यापारियों के बीच हड़कंप मच गया. यहां तीन बुर्काधारी महिलाएं ज्‍वैलरी के एक शोरूम में पहुंचीं और वहां एक बक्‍से में रखे 50 लाख रुपये कीमत के गहने लेकर फरार हो गईं. महिलाओं की ओर से अंजाम दी गई चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सर्राफ व्यापारी ने तत्काल पुलिस को सूचना दी.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस आनन-फानन शोरुम पहुंची और व्यापारी से मामले की जानकारी जुटाकर सीसीटीवी की मदद से महिलाओं की तलाश में जुट गई.

यह मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड स्थित जय शिव ज्वैलर्स का है. यहां गुरुवार शाम 3 बुर्काधारी महिला शोरूम में पहुंचीं और वहां मौजूद व्यापारी से सोने के गहने दिखाने की बात कही. इस पर व्यापारी अपने सहयोगी की मदद से महिलाओं को सोने के जेवरात दिखाने लगा. इसी दौरान उन्‍हें गहने दिखाने के लिए गहनों से भरा बक्‍सा बगल में ही रखा था.

शोरूम में लगे सीसीटीवी की फुटेज में साफ दिख रहा है कि तीनों महिलाएं इस बक्‍से को धीरे-धीरे अपने पास खिसकाती हैं. इसके बाद जैसे ही व्‍यापारी की नजरें इस बक्‍से से हटती हैं और कुछ और गहने महिलाओं को दिखाने के लिए लेने जाता है. वैसे ही तीनों महिलाएं जेवरों से भरे इस बक्‍से को लेकर फरार हो गईं.

व्यापारी को उसके साथ हुई इतनी बड़ी घटना का जरा सा भी अहसास नहीं होता है. लेकिन शोरूम में लगे सीसीटीवी में महिलाओं द्वारा की गई यह चोरी कैद हो जाती है. इसके बाद जैसे ही व्यापारी को उस बक्‍से के गायब होने का पता चला तो उसके होश उड़ गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच की. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर महिलाओं की तलाश में जुट गई है.

व्यापारी ने बताया कि दुकान पर तीन महिलाएं पहुचीं थीं. ये महिलाएं सोने के जेवर से भरा बक्‍सा लेकर फरार हो गई हैं. व्‍यापारी के मुताबिक उस बक्‍से में करीब 50 लाख रुपये के गहने थे.

You Might Also Like