बिहार : सांसद पप्पू यादव के बिगड़े बोल, जनता को कह डाला ‘कुकर्मी और चोर’

बिहार : सांसद पप्पू यादव के बिगड़े बोल, जनता को कह डाला ‘कुकर्मी और चोर’

पटना : मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव से जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की मुलाकात के बारे में सवाल पूछा गया तो वे भड़क उठे. सदैव नेताओं और अधिकारियों को कोसने वाले सांसद ने इसबार जनता को ही दोषी ठहराते हुए कुकर्मी तक कह डाला. वह यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि पब्लिक चोर है. पैसा लेती है. पब्लिक दुनिया का हर धंधा करती है.

पप्पू यादव अभी तक तो बात-बात पर नेताओं को कोसते आ रहे थे, लेकिन अब ये जनता को ही जिम्मेदार ठहरा दिया है. जी हां, पप्पू यादव ने पब्लिक को ही सबसे बड़ा कुकर्मी और दोषी बताया है.

पप्पू यादव से जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की मुलाकात के संबंध में सवाल पूछा गया तो वे भड़क गए और अनाप-शनाप बोलना शुरू कर दिए. इस दौरान उन्होंने पब्लिक को ही निशाने पर ले लिया. कहने लगे कि खीर, खिचड़ी, पुलाव, सब्जी सब चलता रहता है. फुफंदी लगा हुआ चावल और फटे हुए दूध से खीर बनती है. बिना हल्दी और नमक की खिचड़ी बनती है. पब्लिक को भी मजा उसी में आता है.

बेलगाम आदमी का बेलगाम बयान : आरजेडी
पप्पू यादव के बयान के बाद राजनीति भी तेज हो गई है. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता अब्दुल गफूर ने कहा कि पप्पू यादव से हम लोग डरते हैं. उन्होंने कहा कि वह जनता को गाली देते हैं और उसी जनता का पैर पकड़कर सांसद बने हैं. चुनाव में फिर जाकर जनता के सामने सर झुका आएंगे. आरजेडी नेता ने कहा कि यह बेलगाम आदमी का बेलगाम बयान है. इस बयान की निंदा करते हैं. साथ ही पूछा कि पप्पू यादव  बताएं कि वह जनता के प्रतिनिधि हैं या क्रिमिनल के?

पप्पू यादव कोई नेता नहीं है : बीजेपी
पप्पू यादव के बयान पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) प्रवक्ता नवल यादव ने कहा कि उनके बयान को मीडिया इंटरटेन करती है तो बड़ी दुखद बात है, क्योंकि पप्पू यादव कोई नेता नहीं है. कब क्या बोलेंगे, अपने आप को बोलेंगे या जनता को बोलेंगे, गाली देंगे कोई ठीक नहीं. उन्होंने कहा कि पप्पू यादव जैसे लोग, जिनको तमीज नहीं हो उसके बारे में राजनेता और मीडिया को सोचना नहीं चाहिए.

You Might Also Like