अमेरिका कोर्ट परिसर में चली गोली, तीन लोग घायल…

अमेरिका कोर्ट परिसर में चली गोली, तीन लोग घायल…

अमेरिका के परिसर में हाल ही गोली बारी का मामला सामने आया है जिसमें तीन लोग घायल हो चुके हैं. उन लोगों को अस्पताल पहुँचाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. जानकारी के लिए बता दें अदालत परिसर में गोली चलाने वाले अज्ञात थे जिनके बारे में किसी को नहीं पता. 

इस गोलीबारी में तीन लोग घायल हुए और उन्हें तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसके बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है जो हमला उन्होंने बुधवार को दक्षिण पश्चिम पेनसिलवानिया फायेटे काउंटी में किया था. घायल हुए व्यक्तियों को वेस्ट वर्जिनिया में मोर्गानटाउन स्थित रूबी मेमोरियल अस्पताल में कराया गया था. घायलों में एक 39 वर्षीय महिला भी हैं. इसके अलावा वहां मौजूद जर्मन टाउनशिप पुलिस अधिकारी ने 61 वर्षीय हमलावर पैट्रिक डावडेल को मार गिराया.

इसके अलावा हाल ही में ये खबर भी आई है कि अमेरिका में ही एक महिला ने 3 गोलियाँ चला दी है और इस बात से सभी हैरान हैं क्योंकि इस घटना को अंजाम एक महिला ने दिया है जो हैरानी भरा भी रहा. ऐसी घटना अक्सर पुरुष ही करते हैं और बता दें ये घटना अमेरिका के मैरी लैंड में हुई है.

 

You Might Also Like