निजी स्कूल के प्रिंसिपल ने की आत्महत्या, स्कूल डायरेक्टर पर हत्या का शक

निजी स्कूल के प्रिंसिपल ने की आत्महत्या, स्कूल डायरेक्टर पर हत्या का शक

 बिहार के नवादा के एक प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिंपल ने फांसी लगाकार आत्महत्याकर ली. नवादा नगर के सद्भावना बाईपास स्थित स्कूल के प्रिंसिपल का शव पंखे से लटका हुआ मिला. यह मामला संदेहास्पद बना हुआ है. आत्महत्या का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है.

शुरुआती जांच में स्कूल की डायरेक्टर सोनी शर्मा और उनके पति को हिरासत में लिया गया है. मृतक स्कूल के प्रिंसिपल के पद पर थे और इसी साल मार्च में स्कूल को पार्टनरशिप पर खोला गया था. आत्महत्या के बाद ऐसी बातें सामने आ रही हैं कि स्कूल के प्रिंसिपल एवं डायरेक्टर के बीच मे अवैध संबंध था और पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. फिलहाल मामले की जांच में पुलिस जुट गई है. 

मौके से दो मोबाइल पूरी तरह से टूटी स्थिति में जप्त किया है. मृतक के परिजनों का आरोप है कि स्कूल के डायरेक्टर सोनी शर्मा एवं उनके पति के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है.

वहीं हॉस्टल के छात्रों ने बताया कि प्रिंसिपल सर ने रात में खाना नहीं खाया था और आत्महत्या से बच्चों के साथ जमकर डांस किया था. बाद में नो अपने रूम में जाकर सो गए. बच्चों ने थोड़ी देर बाद देखा कि उनका शव पंखे से लटका हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

You Might Also Like