तेजस्वी ने मांगा इस्तीफा,राफेल पर लालू ने मोदी को बताया ‘पूंजीपति मिलनसार’

तेजस्वी ने मांगा इस्तीफा,राफेल पर लालू ने मोदी को बताया ‘पूंजीपति मिलनसार’

राफेल सौदे में शुक्रवार को फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के सनसनीखेज खुलासे के बाद अब आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने का मौका मिल गया.

लालू प्रसाद यादव ने ट्विटर के जरिए प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कहा है कि राफेल सौदे में हुए घालमेल और तालमेल की सही जानकारी देश की 125 करोड़ जनता को मिलनी चाहिए.

गौरतलब है, फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ओलांद ने शुक्रवार को यह बयान देकर सनसनी फैला दी थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राफेल डील के लिए औद्योगिक पार्टनर के तौर पर केवल भारतीय उद्योगपति अनिल अंबानी की कंपनी का नाम प्रस्तावित किया था.

लालू ने मोदी को पूंजीपति मिलनसार प्रधानमंत्री कहकर तंज कसते हुए कहा अगर वह राफेल डील में गुनहगार और भागीदार नहीं है तथा ईमानदार चौकीदार हैं तो इस राफेल सौदे को लेकर वह सच क्यों नहीं बताते?

वहीं नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, वित्त मंत्री अरुण जेटली सहित पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर पर भी निशाना साधा और आरोप लगाया कि इन चारों ने राफेल डील को लेकर देश से बार-बार गलत बयानी की है और झूठ बोला है.

तेजस्वी ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि इस सौदे को लेकर मोदी सरकार ने देश को लगातार गुमराह किया है और करोड़ों लोगों के भरोसे को तोड़ा है. तेजस्वी ने मांग की कि प्रधानमंत्री मोदी को इस पूरे घोटाले को लेकर इस्तीफा देना चाहिए.

You Might Also Like