नहीं मिला कोई सुराग ,पीएनबी लूटपाट मामले में अब तक खाली हैं पुलिस के हाथ

नहीं मिला कोई सुराग ,पीएनबी लूटपाट मामले में अब तक खाली हैं पुलिस के हाथ

नोएडा के सेक्टर एक स्थित पंजाब नेशनल बैंक में शुक्रवार की रात को धावा बोल कर दो गार्डों की हत्या कर लूटपाट के मामले में पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं. पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है, लेकिन अभी तक पुलिस को कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस के आधार पर उन्हें कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं. उनका दावा है कि इस मामले का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय पाल ने बताया कि इस घटना की जांच में 5 टीमें लगाई गई हैं. उन्होंने बताया कि ऐसा लग रहा है कि बदमाश चोरी की नीयत से बैंक में घुसे थे. गार्डों के विरोध करने पर बदमाशों ने उन्हें बांधकर सरिया और लोहे की राड से उनकी पिटाई कर दी, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई.

एसएसपी ने बताया कि बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी की एक डीवीआर बदमाश अपने साथ ले गए हैं, जबकि दूसरा डीवीआर पुलिस के हाथ लगा है. उसके आधार पर बदमाशों की पहचान करने के प्रयास किये जा रहे हैं।. उन्होंने बताया कि सर्विलांस और सीसीटीवी कैमरे में कैद बदमाशों की तस्वीर के आधार पर पुलिस अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है.

पुलिस सूत्रों का दावा है कि बैंक में वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश साधारण चोर हैं. वे चोरी करने की नीयत से बैंक में घुसे थे, लेकिन गार्डों के विरोध करने पर उन लोगों ने उनकी हत्या कर दी. सूत्रों का दावा है कि बदमाश बैंक में तैनात गार्डों के परिचित थे. इसी वजह से उन्होंने उनकी हत्या की है, क्योंकि गार्ड उन्हें पहचानते थे.

गौरतलब है कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर एक स्थित पंजाब नेशनल बैंक के भवन में शुक्रवार की रात को धावा बोलकर बदमाशों ने वहां तैनात सिक्योरिटी गार्ड मुकेश यादव व मुद्रिका प्रसाद की हत्या कर बैंक में लूट का प्रयास किया था. लूट में विफल रहने के बाद बदमाश बैंक में लगे सीसीटीवी के डीवीआर आदि लेकर भाग गए. इस घटना से जनपद में दहशत का माहौल है.

You Might Also Like