स्लोगन को जन-जन तक पहुंचाने की जिम्मेदारी शिवपाल

स्लोगन को जन-जन तक पहुंचाने की जिम्मेदारी शिवपाल

लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी सेक्युलर मोर्चा पूरी तरह से एक्शन में है. “अच्छे दिन का सपना छोड़ो-शिवपाल से नाता जोड़ो ” इस तरह के 16 स्लोगन लोकसभा चुनाव के लिए तैयार किये गए हैं. इन सभी स्लोगन को जन-जन तक पहुंचाने की जिम्मेदारी शिवपाल सिंह फैंस एसोसिएशन को दी गयी है. फैंस एसोसिएशन मोर्चे के गठन से पहले ही यूपी के 60 जनपदों में अपने पैर जमा चुकी है. सभी स्लोगन को पोस्टर, होर्डिंग, पम्पलेट के जरिये लोगों तक पहुचाये जायेंगे. समाजवादी सेक्युलर मोर्चे में लगातार लोग जुड़ रहे हैं जिनमें कुछ बड़े नाम भी है जिसमें कुछ लोगों के नाम सामने भी आए हैं तो कुछ लोग वक्त आने पर अपने नाम की घोषणा करेंगे.

समाजवादी सेक्युलर मोर्चे का सबसे विश्वसनीय शिवपाल सिंह यादव फैंस एसोसियेशन का एक-एक कार्यकर्ता सेक्युलर मोर्च के लिए दिन रात जमीन तैयार करने में जुटा है. फैंस एसोसियेशन प्रदेश के सभी जनपदों और गांवों में तेजी से युवाओं को मोर्चे में जोड़ने के काम में लगा हुआ है.

लोकसभा चुनाव के लिए तैयार किये स्लोगन इस प्रकार हैं. सब का हम सम्मान करेंगे शिवपाल के हम साथ चलेंगे, अच्छे दिन का सपना छोड़ो शिवपाल से नाता जोड़ो, एक ही नारा एक ही जंग-मरते दम तक शिवपाल के संग, वक्त को न जाने दो, अब शिवपाल को आने दो, सब का जो करे सम्मान उसी का शिवपाल है नाम, नयी सोच नया है रंग लौट चलो शिवपाल के संग, करोड़ों चाहने वालो का मेला है कौन कहता है शिवपाल अकेला है, प्रदेश की है समझदारी, अबकी बार शिवपाल की पारी… इस तरह के कई स्लोगन पर मुहर लगी है.

शिवपाल सिंह यादव फैंस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष आशीष चौबे के मुताबिक ये जितने भी स्लोगन हैं युवाओं के अन्दर जोश भरने वाले हैं. इसके साथ हो यह स्लोगन आम जनमानस को भी लुभाने वाले हैं. जब ये स्लोगन जनता के बीच जायेंगे तो लोग अपने आप समझ जायेंगे, कौन सच्चा है और कौन झूठा. किसने अच्छे दिन दिखाए, यह सब भी अपने आप में खुली किताब की तरह है.

हम लोग जमीनी लोग हैं, हवा हवाई बातो पर विश्वास नहीं करते हैं. पूरे उत्तर प्रदेश में हम लोग सभी स्लोगन को पहुंचाने की रणीनीति में जुटे हैं. हमारा फैंस एसोसियेशन पूरी तरह से समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के लिए समर्पित है. मोर्चे के गठन से पहले ही हम लोगों ने फैंस एसोसिएशन को शिवपाल यादव की मदद से इतना मजबूत कर लिया है कि हमारी ताकत देख कर विपक्ष के लोग भी हैरान हैं.

सभी जनपदों में हमारी टीमें घर-घर जाकर पम्पलेट, पर्चे, होर्डिंग, पोस्टर और स्लोगन की मदद से लोगों को मोर्चे की आगे की रणीनीति से अवगत कराने का काम कर रहे हैं. आने वाले लोक सभा चुनाव में हमारी ताकत का अहसास सभी को हो जायेगा. मोर्चे में सभी धर्म जाती और वर्ग के लोग मिलजुलकर काम कर रहे हैं.

You Might Also Like