पिता के खिलाफ 14 साल की बेटी ने दर्ज कराई ‘बैड टच’ की शिकायत

पिता के खिलाफ 14 साल की बेटी ने दर्ज कराई ‘बैड टच’ की शिकायत

चित्तौड़गढ़ में 14 साल की लड़की ने चाइल्ड हेल्पलाइन से मदद मांगी है और पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। लड़की की शिकायत है कि मां और परिवार के अन्य सदस्यों की अनुपस्थिति में पिता उसके प्राइवेट पार्ट्स को टच करते थे। शास्त्री नगर में संयुक्त परिवार में रहने वाली 8वीं की इस छात्रा ने गुरूवार को हेल्पलाइन में कॉल किया और अपनी आपबीती सुनाई जिसके बाद चाइल्ड लाइन ने इस मामले को चाइल्ड वेलफेयर कमिटी को रिपोर्ट किया। कमिटी के निर्देश पर महिला थाना से पुलिस इस लड़की के घर गई और उसे कमिटी के सामने पेश किया जिसके बाद लड़की के लिखित बयान लिए गए।

अपनी रिपोर्ट में लड़की ने कहा कि वह पहले इंदौर में अपने नाना-नानी के पास रहती थी लेकिन इस साल वह चित्तौड़गढ़ के शास्त्री नगर में अपने पैरेंट्स के साथ रहने गई थी। उसे एक प्राइवेट स्कूल में 8वीं कक्षा में एडमिशन कराया। 10 जुलाइ को मां एक शादी अटैंड करने गई थी और कमरे में बच्ची अपनी छोटी बहन के साथ सो रही थी, तभी पिता आए और उसके पास सो गए। वे उसे प्राइवेट पार्ट्स टच करने लगे और विरोध के बावजूद उन्होंने यह जारी रखा। बच्ची के मुताबिक इस बारे में उसने अपनी मां को बताया लेकिन उन्होंने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया और उसे डांट दिया

बच्ची के मुताबिक उसके पिता तब से उसका शोषण कर रहा हैं और मां से भी उसने शिकायत की लेकिन गंभीरता से नहीं लिया। मुहर्रम पर, जब मां शहर से बाहर गई तब पिता ने एक बार फिर गलत हरकतें की। बच्ची के बयान रिकॉर्ड कर लिए गए हैं। हालांकि पुलिस को अभी पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करना बाकी है। लड़की के मुताबिक वह अपने पैरेंट्स के साथ रहने की इच्छा रखती है लेकिन एक सुरक्षित माहौल में रहना चाहती है।

You Might Also Like