बच्चों को पढ़ाकर लौट रहे शिक्षक की गोली मारकर हत्या

बच्चों को पढ़ाकर लौट रहे शिक्षक की गोली मारकर हत्या

 बिहार में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं और एक के बाद एक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. अपराधी पूरे प्रदेश में सक्रिय हो गए हैं और पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं. बिहार के बेगूसराय में एक कोचिंग संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं, पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

बेगूसराय में अपराधियों ने एक कोचिंग संचालक को गोली मार दी. घटना शुक्रवार रात को हुई है जब कोचिंग संचालक वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने कोचिंग संचालक को निशाना बनाया और गोली मारकर हत्या कर दी.

खबरों के मुताबिक, शुक्रवार रात करीब 11 बजे रतनपुर ओपी के पास घटना को अंजाम दिया गया है. अपराधियों ने पहले शिक्षक को गोली मारी और फिर अंधेरा का फायदा उठाकर वहां से फरार होने में कामयाब हो गए. गोली चलने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

घटना के बाद पुलिस को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची. पुलिस घटना स्थल से सबूत जुटाने में लगी है. बताया जाता है कि घटना स्थल से पुलिस ने एक देसी पिस्टल और दो गोली के खोखे और चार जिंदा कारतूस बरामद किया है. वहीं, पुलिस सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है.

पुलिस ने दावा किया है कि वह जल्द ही इस हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है. हालांकि अब तक यह नहीं पता चला है कि शिक्षक को अपराधियों ने किस वजह से हत्या की है.

जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान शेखपुरा जिला के निवासी अनिल कुमार सिंह के रूप में हुई है. वह बेगूसराय में किराए के मकान में रहते थे. और बच्चों को कोचिंग पढ़ाते थे. शुक्रवार को भी रोज की तरह वह कोचिंग से वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. उनकी मौत मौके पर ही हो गई.

You Might Also Like