सहारनपुर में बोले सीएम योगी- हम पीड़ित परिवार के साथ हैं, हर तरह के सहयोग के लिए तैयार हैं

सहारनपुर में बोले सीएम योगी- हम पीड़ित परिवार के साथ हैं, हर तरह के सहयोग के लिए तैयार हैं

 उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि विवेक तिवारी हत्याकाण्ड एक दुखद घटना है और उनकी सरकार ऐसी घटनाओं को स्वीकार नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. जांच लखनऊ परिक्षेत्र के आईजी सुजीत पाण्डेय के नेतृत्व में एसआईटी को सौंपी गयी है.

उन्होंने कहा कि सरकार इस घटना की तह तक जायेगी और दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृति नहीं हो, इसके लिये आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये हैं. हमारी सवेदनायें पीडित परिवार के साथ हैं और सरकार इस परिवार को हर तरह का सहयोग देगी.

राजबब्बर द्वारा सवाल किए जाने पर सीएम योगी ने कवल इतना ही कहा कि वे अपनी बातें बोलने के लिए स्वतंत्र हैं, जो चाहे कह सकते हैं.

सीएम ने कहा कि पीड़ित परिवार के साथ मेरी पूरी संवेदना है, हम घटना की तह में जाएंगे और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे. हम पीड़ित परिवार के साथ हैं और उनको न्याय मिलना ही चाहिए. भविष्य में ऐसा ना हो इसके लिए भी हमारी पूरी कोशिश है.

योगी आदित्यनाथ रविवार को सहारनपुर में लोकसभा संचालन समिति के पदाधिकारियों की बेठक के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. मुख्यमंत्री ने कहा कि जिन चीनी मिलों ने किसानों का 50 प्रतिशत से नीचे तक भुगतान किया है, उन चीनी मिलों को सरकार रियायती दरों पर ऋण उपलब्ध करायेगी लेकिन वह पैसा सीधा किसानों के खातों मे जमा होगा

You Might Also Like