सारा पालिन के बेटे पर एक महिला पर हमला करने का आरोप

सारा पालिन के बेटे पर एक महिला पर हमला करने का आरोप

 अलास्का की पूर्व गवर्नर सारा पालिन के बड़े बेटे ट्रैक पालिन पर एक महिला के साथ दुर्व्यवहार करने और उसके सिर पर हमला करने का आरोप लगा है. अदालत में की गई शिकायत के मुताबिक, ट्रैक ने महिला से कहा कि वह उसके घर से नहीं जा सकती और जब अधिकारी उसे गिरफ्तार करने गये तब उसने अधिकारियों से भी जबरदस्ती की.

जेल में बंद ट्रैक पालिन (29) पर हमला करने, गिरफ्तारी का विरोध करने और नियम के विरूद्ध काम करने जैसे आरोप लगे हैं. करीब एक साल पहले उसपर अपने माता-पिता के घर पर अपने पिता पर हमला करने का आरोप लगा था.

अलास्का स्टेट ट्रूपर जैसन समरविले द्वारा दायर हलफनामे के मुताबिक, उसकी एक महिला परिचित ने कहा कि शुक्रवार की रात को वसिला शहर में जब वह ट्रैक के घर से निकलने की कोशिश कर रही थी तब पालिन ने उसका रास्ता रोका. महिला ने अधिकारियों को बताया कि उसने ट्रैक से कहा कि अगर वह उसे जाने नहीं देगा तो वह पुलिस को फोन करेगी. तब ट्रैक ने उसका फोन छीन लिया. उसने बताया कि किसी तरह निकल कर वह अपनी कार की ओर जाने लगी. तब ट्रैक ने उसका पीछा किया और उसके सिर पर मारा.

बचाव में ट्रूपर झटके से पीछे हटा और संतुलन बिगड़ने से ट्रैक तथा ट्रूपर दोनों नीचे गिर गए. ट्रैक को शनिवार को अदालत में पेश किया गया. जज ने उसकी रिहाई के लिए 500 डॉलर की जमानत राशि तय करते हुए उसे एक ‘‘मॉनिटरिंग डिवाइस’’ पहनने की शर्त रखी ताकि उस पर नजर रखी जा सके.

You Might Also Like