बदमाशों ने किया था छात्र को किडनैप, राहगीरों की मदद से बची जान

बदमाशों ने किया था छात्र को किडनैप, राहगीरों की मदद से बची जान

 उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक छात्र का बदमाशों ने तमंचे के दम अपहरण कर लिया, लेकिन छात्र की सूझबूझ से लोगों ने उसे बचा लिया. घटना कोतवाली इलाके के चंदोई गांव की है. बदमाशों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया, जब छात्र मदरसे से वापस घर लौट रहा था. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, 8वीं में पढ़ने वाला छात्र मंगलवार (02 अक्टूबर) को मदरसे में दीनी तालीम लेने के बाद वापस अपने घर लौट रहा था. जब छात्र खकरा पुल के पास पहुंचा, तभी चार बदमाशों ने तमंचे की नोंक पर छात्र को कार में बैठा लिया. बदमाश छात्र को लेकर मालगोदाम रोड की ओर भाग गए. वहीं, स्टेशन के पास सुनसान जगह पर कार सवार बदमाशों ने छात्र को कार में बंदकर कर कुछ खाने का सामान लेने चले गए. उसी दौरान छात्र ने मदद की गुहार लगाना शुरू की

वहां से गुजर रहे लोगों की नजर कार में बंद बच्चे पर पड़ी, जिसके बाद राहगीरों ने कार का शीशा तोड़कर छात्र को बाहर निकाला गया. कार से निकलने के बाद छात्र ने राहगीरों को पूरा वाक्या बताया और उनकी मदद से अपने घर पहुंचा. घर पहुंचने के बाद घटना की पूरी जानकारी परिजनों को दी, जिसके बाद परिजनों ने मामला दर्ज कराया. 

पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कराए जाने के बाद वो घटना स्थल पर पहुंचें, लेकिन वहां गाड़ी बरामद नहीं हुआ. पुलिस ने कार की तलाश के लिए अभियान भी चलाया हुआ है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

You Might Also Like