निलंबित सिपाही सर्वेश की अनुशासनहीनता जारी, एटा के एसएसी को सौंपा इस्तीफा

निलंबित सिपाही सर्वेश की अनुशासनहीनता जारी, एटा के एसएसी को सौंपा इस्तीफा

एपल के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या के आरोप में जेल में बंद सिपाही प्रशांत चौधरी तथा संदीप कुमार के पक्ष में खड़े होने वाले सिपाही सर्वेश चौधरी की घोर अनुशासनहीनता जारी है। सोशल मीडिया पर पुलिस के अफसरों के साथ मीडिया तथा नेताओं पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में निलंबित सर्वेश चौधरी ने कल फेसबुक पर एक और पोस्ट के बाद एटा से एसएसपी को अपना इस्तीफा सौंप दिया। फिलहाल उसके परिवार के लोग उसे एटा से लेकर चले गए हैं।

लखनऊ में विवेक तिवारी की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने के मामले में निलंबित सिपाही सर्वेश चौधरी ने कल एटा से एसएसपी को अपना इस्तीफा सौंप दिया। 25वीं बटालियन पीएसी से संबद्ध मथुरा निवासी सर्वेश ने कल फेसबुक पर अपना विचार पोस्ट किया था। इसमें लिखा था कि मुझे बर्खास्त करो मैंने दिए हैं सिपाही को पैसे।

विवेक तिवारी हत्याकांड के बाद आरोपी सिपाहियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर सोशल मीडिया पर डीजीपी ओपी सिंह को चुनौती देने वाले एटा के निलंबित सिपाही सर्वेश चौधरी ने एसएसपी आशीष तिवारी को अपना इस्तीफा दे दिया। एसएसपी को सौंपे गये इस्तीफे में सर्वेश चौधरी ने एक माह के अवकाश पर घर जाने की अनुमति मांगी है। जिसे एसएसपी ने स्वीकार कर लिया। वहीं सर्वेश चौधरी ने अपने इस्तीफे की वजह 1861 में अंग्रेजों के समय के बने पुलिस अधिनियम में बदलाव किये जाने की बात कही है। इस्तीफा देने से पहले सर्वेश चौधरी ने कहा कि वह पुलिस की कार्यप्रणाली से खुश नहीं है।

You Might Also Like