हर बात में डोनाल्ड ट्रंप का समर्थन नहीं कर सकती, मेरा अपना भी मत है:मेलानिया ट्रंप

हर बात में डोनाल्ड ट्रंप का समर्थन नहीं कर सकती, मेरा अपना भी मत है:मेलानिया ट्रंप

 अमेरिकी राष्ट्रपति ने ब्रेट केननॉग को सुप्रीम कोर्ट का जज नियुक्त करवा कर भले बड़ी लड़ाई जीत ली हो, लेकिन अभी भी कैवनॉग के खिलाफ गुस्सा थमा नहीं है. हालांकि उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप ने भी कैवनॉग को अपना समर्थन दिया है. लेकिन उन्होंने आरोप लगाने वाली पीड़ित महिलाओं को भी पूरी सुरक्षा देने की बात कही है. इन दिनों मेलानिया ट्रंप अफ्रीका की यात्रा पर हैं. इनमें वह केन्या, मलावी, मिस्र और घाना की यात्रा कर रही हैं. इसी दौरान मिस्र में उनसे ब्रेट कैवनॉग और राष्ट्रपति ट्रंप से जुड़े सवाल पूछे गए. इसका उन्होंने बड़ी सफाई से जवाब दिया.

मेलानिया ट्रंप ने मिस्र में मीडिया से बातचीत करते हुए ब्रेट कैवनॉग की नियुक्ति पर कहा, वह सुप्रीम कोर्ट के लिए सही क्वालिफाइड व्यक्ति हैं. बता दें कि कैवनॉग यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे हैं. उन पर क्रिस्टीन फोर्ड ने ये आरोप लगाए हैं. मेलानिया ने कहा, मुझे खुशी है कि डॉ. फोर्ड को सुना गया. मुझे ये भी अच्छा लगा कि ब्रेट कैवनॉग को सुना गया. हालांकि मेलानिया ने इसके आगे इस विषय पर बोलने से मना कर दिया. लेकिन मेलानिया ने कहा, हमे हर पीड़ित को मदद देने की जरूरत है. इससे कोई फर्क  नहीं पड़ता कि उन्हें किस तरह के शोषण का सामना करना पड़ा है. मैं हमेशा किसी भी तरह के शोषण या हिंसा के खिलाफ रही हूं.

मेलानिया से पूछा गया कि आप अपने पति ट्रंप की उस टिप्पणी पर क्या कहेंगी, जिसमें उन्होंने अफ्रीकी देशों की बुराई की थी. मेलानिया ने कहा मैं हमेशा ही उनके नजरिए से सहमत नहीं होती हूं. न ही उनके ट्वीट का समर्थन करती हूं. मेरा खुद का भी नजरिया है. मेरे लिए ये सबसे जरूरी है कि मैं क्या फील करती हूं और उसे कैसे दूसरों के सामने रखती हूं.

You Might Also Like