बोरे में मिली 7 साल की बच्ची की लाश, घर से हो गई थी लापता

बोरे में मिली 7 साल की बच्ची की लाश, घर से हो गई थी लापता

 गाजियाबाद के मुरादनगर में एक दिल दहला देने वाला सामने आया जहां 7 साल की बच्ची की लाश धार्मिक स्थल की छत पर मिली है. लाश मिलने के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. मामले की गंभीरता के देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है. बच्ची के परिजनों ने इलाके के ही शख्स पर बच्ची की हत्या कर लाश को बोरी में ठिकाने लगाने का आरोप लगाया है.

बच्ची की लाश धार्मिक स्थल की छत पर बोरी में मिली है, ये घटना मुरादनगर इलाके के कोट मोहल्ले की है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

कहा जा रहा है कि 7 साल की बच्ची कल से लापता थी और सुबह जब धार्मिक स्थल की छत पर कुछ लोग बंदर भगाने के लिए गए, तो वहां लोगों को एक बोरी दिखाई दी. बोरी पर मक्खियां भिनभिना रही थी. किसी अनहोनी की आशंका से घबराए लोगों ने जब बोरी खोल कर देखा तो अंदर मासूम की लाश थी.

बच्ची इसी इलाके की रहने वाली थी, बच्ची के परिजनों ने आरोप लगाया है कि इलाके के रहने वाले सभासद और उसके परिवार ने हत्याकांड को अंजाम दिया है. पीड़ित परिवार की सभासद के साथ पुरानी चुनावी रंजिश चली आ रही थी.

You Might Also Like