पत्नी को मायके से लेकर फरार हुआ पति, परिजनों ने दर्ज करायी FIR, जानिए वजह

पत्नी को मायके से लेकर फरार हुआ पति, परिजनों ने दर्ज करायी FIR, जानिए वजह

राजधानी के खगौल थानाक्षेत्र में बुधवार की सुबह अजीबोगरीब वाकया सामने आया है जिसमें एक पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी पत्नी का अपहरण कर लिया। जिसके बाद घरवालों ने थाने में मामले की प्राथमिकी दर्ज करायी है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह छह से की संख्या में आए युवकों ने मुस्तफापुर में एक घर में घुसकर पिस्तौल के बल पर घरवालों से मारपीट के बाद एक युवती अपने साथ लेकर फरार हो गए। इस संबंध में युवती का भाई कुणाल प्रियदर्शी ने छह लोगों के खिलाफ स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दर्ज किया है। 

बताया जा रहा है कि बैकटपुर खुसरूपुर निवासी सुधीर कुमार का पुत्र मुकुल कुमार अपने ही पड़ोस में रहने वाले रामाशंकर पाठक की पुत्री वर्षा रानी से प्रेम करता था और दोनों ने घर से भागकर प्रेम विवाह किया था। इस शादी का पता चलते ही लड़की के परिजनों का गुस्सा सातवें आसमान पर था।

वो इस शादी के सख्त खिलाफ थे और उनलोगों ने पता कर अपनी बेटी को उसके पति के पास से लेकर घर आ गए थे और उसे लेकर मुस्तफापुर चले गए थे। वहां वे एक किराए के मकान में रहने लगे थे। मुकुल अपनी पत्नी की तलाश करता रहा और जब उसे पता चला कि उसकी पत्नी को घरवालों ने मुस्तफापुर में रखा है वो वहां पहुंचा और उनका घर तलाश लिया।

उसके बाद आज सुबह वह अपने पांच साथियों के साथ मुस्ताफापुर पहुंचकर घर वालों से मारपीट की और पिस्तौल से फायरिंग कर अपनी पत्नी को लेकर फरार हो गए। फरार होने के क्रम में पकडा ना जाए तो उसने आरकेपूरम स्कूल में काम करने वाले शशि कुमार से ग्लैमर मोटरसाईकिल भी छीन लिया और उसी पर पत्नी को बैठाकर फरार हो गया।