दौड़ते कंटेनर में परिवार के सामने महिला से सामूहिक दुष्कर्म

दौड़ते कंटेनर में परिवार के सामने महिला से सामूहिक दुष्कर्म

उप्र के इटावा से हरियाणा के गुरुग्राम जा रहे दंपती के साथ मंगलवार को हाईवे पर दौड़ते कंटेनर में तीन बदमाशों ने दिल दहलाने वाली वारदात को अंजाम दिया। पति और दो बच्चों को बंधक बनाकर उनके सामने ही महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। तीनों बदमाश रिफाइनरी से ट्रक में सवार हुए थे।

कोसीकलां के पास कंटेनर में पीड़ितों को बंद कर भागे चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इटावा के भरथना क्षेत्र का परिवार हरियाणा के गुरुग्राम में रहता है। सोमवार शाम को दंपती अपने सात और पांच वर्षीय बेटों के साथ गुरुग्राम जाने को कंटेनर में सवार हुआ।

मंगलवार तड़के करीब तीन बजे कंटेनर को चालक राजेश कुमार ने रिफाइनरी के पास रोक लिया। यहीं से कंटेनर में तीन हथियारबंद बदमाश भी सवार हो गए। उस समय दंपती बच्चों के साथ गहरी नींद में था। बदमाशों ने पति और बच्चों के हाथ-पैर बांध कर तमंचा तान दिया और महिला के साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित बदमाशों के सामने गिड़गिड़ाते रहे। चालक ने रास्ते में दो जगह कंटेनर रोककर बदमाशों को उतार दिया, लेकिन पीड़ितों को नीचे नहीं उतरने दिया।

कोसीकलां के पास उजाला होने पर चालक कंटेनर छोड़कर भाग निकला। मौके पर पहुंची डायल-100 ने चालक को पकड़ कोसीकलां पुलिस के सुपुर्द कर दिया। एसपी देहात आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि कोसीकलां में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, लेकिन घटना रिफाइनरी थाना क्षेत्र की है।

You Might Also Like