विराट कोहली इस व्यक्ति से बचने की कोशिश करते रहे.

विराट कोहली इस व्यक्ति से बचने की कोशिश करते रहे.

सुरक्षा घेरे को तोड़कर विराट कोहली के करीब जाना और उनके साथ सेल्फी लेना क्रिकेट प्रेमियों में नया चलन बनता जा रहा है क्योंकि वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को यहां एक दर्शक भारतीय कप्तान के पास पहुंच गया था. सुबह के सत्र में एक घंटे का खेल होने पर एक दर्शक ने बैरिकेड लांघकर कोहली की तरफ तेज दौड़ लगायी और जोर से उन्हें गले लगा दिया. इसके बाद उसने कप्तान के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की. 

विराट कोहली इस व्यक्ति से बचने की कोशिश करते रहे. बाद में सुरक्षाकर्मी उसे बाहर ले गए. स्टेडियम में बैठे कुछ लोगों ने इस नजारे को अपने कैमरे में कैद किया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है.

बता दें कि राजकोट में पहले टेस्ट मैच के दौरान भी ऐसी घटना घटी थी जबकि दो दर्शक मैदान के अंदर घुस गए थे और उन्होंने कोहली के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की थी.

रविचंद्रन अश्विन और कुलदीप यादव की कसी हुई गेंदबाजी से भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच के पहले दिन अच्छी शुरुआत करके लंच तक कैरेबियाई टीम के तीन विकेट 86 रन पर निकाल दिए थे. लंच से ठीक पहले उमेश यादव (36 रन देकर एक विकेट) ने शाई होप (36) को आउट करके पहले सत्र में भारत का पलड़ा भारी रखा. अश्विन (सात रन देकर एक विकेट) और कुलदीप (21 रन देकर एक विकेट) ने सलामी बल्लेबाज कीरेन पावेल (22) और क्रेग ब्रेथवेट 14) को पवेलियन भेजा. 

भारत के लिए हालांकि मैच की शुरुआत बहुत अच्छी नहीं रही थी क्योंकि अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर केवल 10 गेंद करने के बाद मांसपेशियों में खिंचाव के कारण मैदान छोड़कर बाहर चले गए. उनकी अनुपस्थिति में भारतीय आक्रमण चार गेंदबाजों तक सीमित हो गया था. 

You Might Also Like