खगड़िया में बदमाशों के साथ एनकाउंटर में थाना प्रभारी शहीद, दो अपराधी भी ढेर

खगड़िया में बदमाशों के साथ एनकाउंटर में थाना प्रभारी शहीद, दो अपराधी भी ढेर

 बिहार के खगड़िया जिले के सीमावर्ती इलाके में देर रात अपराधियों और पुलिस की मुठभेड़ में पसराहा थाना के थाना प्रभारी आशीष कुमार की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं अन्य पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. पुलिस अपराधी के मुठभेड़ की सूचना मिलते ही खगड़िया पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी, गोगरी एसडीपीओ प्रमोद कुमार झा समेत कई थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

मुठभेड़ गंगा नदी के सलारपुर दियारा इलाके में हुई है जो अपराधियों का गढ़ रहा है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि देर रात पसराहा थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि सलारपुर दियारा में खगड़िया और नवगछिया इलाके से अपराधी जुटे हैं. पसराहा थाना प्रभारी आशीष कुमार पुलिस बल के साथ अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए निकल पड़े. अपराधियों ने पुलिस के आने की सूचना मिलते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस की ओर से भी गोलीबारी की गई.

मुठभेड़ में पसराहा थाना प्रभारी आशीष कुमार और कुछ जवान को गोली लगी. जिसमें पसराहा थाना प्रभारी की मौके पर ही मौत हो गई. मुठभेड़ में दो अपराधी के मारे जाने की भी सूचना है. घटना के बाद कई थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है. आशीष कुमार पहले भी अपराधियों के साथ मुठभेड़ में 2017 में मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में गोली लगने से घायल हो चुके थे. आशीष नक्सलियों के भी निशाने पर रहे थे. सूत्रों के मुताबिक, मुठभेड़ में दिनेश मुनि गिरोह शामिल है. दिनेश मुनि के खिलाफ दर्जनों केस दर्ज हैं.

 

You Might Also Like