कपूरथला में महिला के साथ 10 लोगों ने किया गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

कपूरथला में महिला के साथ 10 लोगों ने किया गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा के बाद अब पड़ोसी राज्य पंजाब में भी बलात्कार की घटनाओं में बढ़ोतरी हो रही है. कपूरथला के लखन खोले और दयालपुर गांव में 10 अक्टूबर की रात 10 लोगों ने 24 साल की एक महिला के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस ने 10 आरोपियों में से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 6 आरोपी अभी फरार हैं. पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि वह 5 महीने पहले भोलू नाम के एक व्यक्ति के संपर्क में आई थी जो जालंधर में गैस एजेंसी में काम करता है. भोलू नशेड़ी था और उसने पीड़िता को भी नशे की लत लगा दी.

नशे की मांग पूरी करने के लिए भोलू ने पीड़िता की पहचान एक नशे के व्यापारी सोनू से करवा दी. सोनू पीड़िता को नशा देने के बहाने उसे मिलता रहा और धीरे-धीरे उसने पीड़िता को अपने काले कारोबार में शामिल कर लिया.

पीड़िता सोनू के दोस्त सिरी से एक कमरा किराए पर लेकर रहने लगी. 10 अक्टूबर को सीरी का जन्मदिन था और उसने अपने दोस्तों के साथ पीड़िता को भी जन्मदिन की पार्टी में बुलाया.

रात करीब 9:30 बजे आरोपी सिरी पीड़िता को स्थानीय खेत में ले गया जहां उसने अपने पांच दोस्तों के साथ मिलकर पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

पीड़िता मदद के लिए चीखती-पुकारती रही लेकिन कोई उसकी मदद के लिए नहीं आया, क्योंकि सिरी की जन्मदिन की पार्टी में डीजे काफी ऊंची आवाज में चल रहा था. वह किसी तरह सिरी और उसके दोस्तों के चंगुल से छूटकर स्थानीय गांव दयालपुर पहुंची और अपने जानकार सतपाल के घर पर शरण ली. लेकिन सतपाल ने उस्की मदद करने के बजाय अपने तीन साथियों कुलविंदर सिंह, रविंद्र सिंह और सुखविंदर सिंह के साथ मिलकर उसके साथ बलात्कार किया.

पीड़िता सुबह आरोपियों के चंगुल से छूटकर किसी तरह अपने घर वापस आई और अपनी आपबीती आरोपी सिरी की दादी और बुआ को बताई. लेकिन इन महिलाओं ने उसकी मदद करने के बजाय उससे मारपीट कर घर से बाहर फेंक दिया.

इसके बाद पीड़िता सुभानपुर पुलिस थाने पहुंची जहां पर अपनी शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस जब पीड़िता को कपूरथला सिविल अस्पताल लेकर गई तो डॉक्टरों ने उसे चेकअप के बाद भर्ती कर लिया क्योंकि उसके शरीर पर बहुत सारी गहरी चोटें थीं. 

सुभानपुर के थाना प्रभारी सतनाम सिंह ने बताया कि बाकी बचे 6 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम में जगह-जगह पर छापेमारी कर रही है और उनको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

You Might Also Like