अच्छे काम की नही परन्तु चप्पल फेंकने की चर्चा खूब होती है, CM नीतीश कुमार ने बोला

अच्छे काम की नही परन्तु चप्पल फेंकने की चर्चा खूब होती है, CM नीतीश कुमार ने बोला

पटना में आयोजित दलित विकास कॉनक्लेव में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि न्याय के साथ विकास को ले सरकार कृतसंकल्‍प है। हमारा कमिटमेंट लोगों की सेवा का है, लेकिन आज काम की नहीं चप्‍पल उछालने की खूब चर्चा होती है।

विदित हो कि तीन दिनों पहले एक कार्यक्रम के दौरान मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की उ‍पस्थिति में मंच पर उनकी ओर चप्पल फेंका गया था। इस घटना के सिलसिले में औरंगाबाद के एक युवक को पकड़ा गया था।

भटके लोगों से मुख्‍य धारा में आने की अपील

पटना के अधिवेशन भवन में डिक्‍की (डीआसीसीआइ) के तत्‍वावधान में आयोजित दलित विकास कॉन्क्लेव का उद्घाटन मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने किया। इस अवसर पर उन्‍होंने कहा कि अच्छे काम की चर्चा कम होती है, लेकिन आपके उपर अगर कोई चप्पल फेंक दे तो इसकी चारों जोरों से होने लगती है। मुख्‍यमंत्री ने ऐसे तत्‍वों से मुख्‍य धारा में आने की अपील की।

कहा: आलोचना नहीं, काम पर देता ध्‍यान

मुख्‍यमंत्री ने कहा कि कहा कि आज समाज में कटुता चरम पर है। ऐसा माहौल बनाने में सोशल मीडिया का भी दुरुपयोग हो रहा है। सामाजिक सद्भाव बिगड़ा जा रहा है। कहा कि सबके अपने विचार होते हैं। यह देश सबका है। उन्‍होंने कहा कि वे विरोधियों की बातों पर ध्‍यान देने के बदले काम पर ध्‍यान देते हैं। मुख्‍यमंत्री बोले कि कुछ लोग सत्‍ता व पावर के दंभ में हैं, लेकिन यह पावर ज्यादा दिन तक नहीं रहने वाला।

न्‍याय के साथ विकास एजेंडा

कॉनक्लेव में मुख्‍यमंत्री ने कहा कि उन्‍होंने दलितों को समर्थ बनाने का संकल्प लिया है। न्याय के साथ विकास उनका एजेंडा है।

You Might Also Like