कुछ दिन नहीं चलेंगी दिल्ली-हावड़ा रूट की कई ट्रेनें, हुई निरस्त

कुछ दिन नहीं चलेंगी दिल्ली-हावड़ा रूट की कई ट्रेनें, हुई निरस्त

 देश में कुछ रुट पर अगले कुछ दिनों तक ट्रेनें निरस्त कर दी गई हैं. खबरें हैं कि देश के सर्वाधिक व्यस्त मार्ग  दिल्ली-हावड़ा रूट पर कुछ दिनों के लिए दर्जन भर ट्रैन रोकी गई हैं. बता दें 14 ट्रेनों का रेलवे ने रास्ता भी बदला है. इन ट्रेनों में कुछ ट्रेन इलाहबाद जंक्शन की भी हैं जिसके कारण यात्री कुछ दिनों तक यात्रा नहीं कर पाएंगे. 

आपको बता दें, जिन ट्रेन को रेलवे ने निरस्त किया है उसमें हावड़ा आनंद बिहार 23, 26 अक्टूबर को, हटिया-आनंद बिहार 24, 26, 28 अक्टूबर को, रांची अजमेर 25 को, अजमेर-रांची 27 को, कोल्हापुर-धनबाद 25 को, धनबाद-कोल्हापुर 29 को, आनंद बिहार-हावड़ा 25, 28 को, आनंद विहार-हटिया 25, 27, 29 को, कोलकाता-आगरा कैंट 25 को एवं आगरा कैंट-कोलकाता एक्सप्रेस 27 अक्टूबर को निरस्त  रहेगी. 

तो इसी पर यात्रीगण कृपया ध्यान दें, इसके अलावा कालका मेल, भावनगर-आसनसोल, नई दिल्ली-पुरी, सियालदाह-अजमेर, हावड़ा-नई दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस 23 से 29 अक्टूबर की अवधि में बदले हुए रास्ते से इलाहाबाद आएगी. इलाहबाद की ट्रेनें मुख्य तौर पर निरस्त की गई हैं और इनका समय बदला गया है. देखा जा रहा है त्यौहार का समय भी है और ऐसे में कई बार यात्रियों को दिक्क्त आती है. क्योंकि अब ट्रेनें निरस्त हो गई हैं तो इसमें भी कई यात्रियों को त्योहारों में परेशानी हो सकती है.

You Might Also Like